Saturday, April 27, 2024
Follow us on
 
 
 
National

जीटी रोड़ पर कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलेंगे कांग्रेस प्रभारी

January 18, 2021 11:11 PM

चंडीगढ़, 18 जनवरी। सोनीपत जिले की बरौदा विधानसभा उपचुनाव में मिली जीत और निकाय चुनाव में कांग्रेस के प्रदर्शन से उत्साहित पार्टी प्रभारी विवेक बंसल मंगलवार से तीन दिन हरियाणा के दौरे पर होंगे। पार्टी प्रभारी नियुक्त होने के बाद यह पहला मौका है जब बंसल फील्ड में कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे।
इस दौरे के दौरान विवेक बंसल जीटी रोड के जिलों में पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं मुलाकात करके निकट भविष्य में होने वाले पंचायत चुनाव के लिए लामबंद करेंगे। इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी के दौरे के दौरान कांग्रेस नेताओं की गुटबाजी खुलकर सामने आ चुकी है। अब निकाय चुनाव में भी हुड्डा व सैलजा गुटों के बीच की दीवार बड़ी हो चुकी है। ऐसे में विवेक बंसल के हरियाणा दौरे के दौरान प्रदेश के कांग्रेसियों का भी इम्तिहान होगा।

विवेक बंसल का हरियाणा दौरा आज से


बंसल से पहले प्रभारी रहे गुलाम नबी आजाद, शकील अहमद समेत कई नेता हरियाणा के कांग्रेसियों को एकजुट करने में असफल हो चुके हैं। अब मंगलवार से विवेक बंसल हरियाणा में जाकर फील्ड में काम करने वाले नेताओं व कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।  
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव डॉ.अजय चौधरी ने सोमवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि विवेक बंसल अपने इस दौरा कार्यक्रम के दौरान 19 जनवरी को सुबह 11.30 बजे, अग्रवाल भवन सैक्टर-24, पानीपत में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अगले दिन 20 जनवरी को कर्ण लेक, करनाल में स्थानीय पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे। इसी प्रकार अपने दौरे के अंतिम चरण में विवेक बंसल 21 जनवरी को कुरूक्षेत्र के कांग्रेसजनों से जिला कांग्रेस भवन, कुरूक्षेत्र में मिलेंगे। चौधरी ने बताया कि 19, 20 व 21 जनवरी को क्रमश: पानीपत, करनाल व कुरूक्षेत्र के पार्टी नेताओं और कार्यकत्र्ताओं से मुलाकत करने के पश्चात विवेक बंसल दिल्ली लौट जायेंगे।

 
Have something to say? Post your comment
More National News
तृतीय वाल्मीकि समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ संपन्न
अनाथ बेटियों को पढ़ाने के बाद उनके हाथ पीले करा रहे दाती जी महाराज
कांग्रेस के घोषणा पत्र में विदेशी ताकतों की छाप: अनुराग ठाकुर
बौद्धिक संपदा अधिकारों पर पीएचडीसीसीआई की दो दिवसीय आईपी यात्रा संपन्न
देश के लिए प्रगतीशील है केंद्र का बजट:सचदेवा
अनुराग ठाकुर की पहल “एक से श्रेष्ठ” के 500 वें सेण्टर का उपराष्ट्रपति ने किया शुभारंभ
इनेलो के आईएनडीआइए में शामिल होने का विरोध नहीं करेंगे हुड्डा
अयोध्या में रामलाला की मूर्ति स्थापना अवसर पर निहंग लगाएंगे लंगर
राजस्थान में किसान और कमेरा वर्ग  देगा कांग्रेस को चुनाव में करारा जवाब  : औमप्रकाश धनखड़
पंजाब में व्यापारियों के लिए जीएसटी से पहले के बकाए के लिए एकमुश्त निपटारा योजना लागू