Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
 
 
National

राहुल गांधी इस बार नहीं मनाएंगे जन्म दिन

June 18, 2020 11:43 AM

चंडीगढ़। हरियाणा कांग्रेस प्रदेश कमेटी के महासचिव डॉ अजय चौधरी ने बताया कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी जी द्वारा कोरोना महामारी को देखते हुए  19 जून को अपना जन्‍मदिन नहीं मनाने का निर्णय लिया गया है। इस दिन पूरे देश में कांग्रेस पार्टी द्वारा जरूरतमंदों की मदद की जाएगी और कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया जाएगा।
डॉ अजय चौधरी ने कहा कि हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष कुमारी सैलजा के निर्देशानुसार राहुल गांधी जी के जन्मदिवस पर हरियाणा कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता जिला स्तर से लेकर ब्लॉक स्तर तक पूरे प्रदेश में महामारी में परेशानियों का सामना कर रहे जरूरतमंदों के बीच राहत सामग्री, खाना, फल, मास्क, सेनेटाइजर आदि का वितरण करेंगे।

इसके साथ ही मरीजों की निस्वार्थ सेवा कर उत्कृष्ट कार्य करने वाले कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया जाएगा व उन्हें पीपीई किट, N9-5 मास्क इत्यादि वितरित किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि इस दिन हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा फरीदाबाद में मौजूद रह कर सेवा व सम्मान के कार्यक्रमों की अगुवाई करेंगी।
डॉ अजय चौधरी ने कहा कि हरियाणा कांग्रेस प्रदेश में लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रही है। अभी तक प्रदेश में लाखों जरूरतमंदों तक हरियाणा कांग्रेस द्वारा मदद पहुंचाई जा चुकी है। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि श्री राहुल गांधी जी के जन्मदिवस के अवसर पर वह जरूरतमंद लोगों और कोरोना योद्धाओं को सम्मानित करते समय सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना महामारी से बचाव का विशेष रुप से ख्याल रखें।

 

 
Have something to say? Post your comment
More National News
तृतीय वाल्मीकि समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ संपन्न
अनाथ बेटियों को पढ़ाने के बाद उनके हाथ पीले करा रहे दाती जी महाराज
कांग्रेस के घोषणा पत्र में विदेशी ताकतों की छाप: अनुराग ठाकुर
बौद्धिक संपदा अधिकारों पर पीएचडीसीसीआई की दो दिवसीय आईपी यात्रा संपन्न
देश के लिए प्रगतीशील है केंद्र का बजट:सचदेवा
अनुराग ठाकुर की पहल “एक से श्रेष्ठ” के 500 वें सेण्टर का उपराष्ट्रपति ने किया शुभारंभ
इनेलो के आईएनडीआइए में शामिल होने का विरोध नहीं करेंगे हुड्डा
अयोध्या में रामलाला की मूर्ति स्थापना अवसर पर निहंग लगाएंगे लंगर
राजस्थान में किसान और कमेरा वर्ग  देगा कांग्रेस को चुनाव में करारा जवाब  : औमप्रकाश धनखड़
पंजाब में व्यापारियों के लिए जीएसटी से पहले के बकाए के लिए एकमुश्त निपटारा योजना लागू