Saturday, April 27, 2024
Follow us on
 
 
 
Chandigarh

डीजीपी से सम्मानित शख्स ने एसएचओ पर लगाया पिटाई का आरोप

October 21, 2017 11:35 AM

चंडीगढ़,20 अक्तूबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया )   सड़क हादसों में घायलों की फ्री मदद जैसे सराहनीय कार्य के लिए जिसे डीजीपी ने सम्मानित किया, उस शख्स ने एसएचओ पर बेवजह पिटाई करने का आरोप लगाया है। जबकि आरोपों पर एसएचओ बलदेव सिंह ने कहा कि उनकी आपस में मारपीट हुई थी, वह पिटाई का झूठा आरोप लगा रहा है। पीड़ित ने अपनी शिकायत एसएसपी विंडो और प्रशासक को भी दी है। पीड़ित ऑटो चालक अनिल ठाकुर ने बताया कि वह परिवार के साथ मौलीजागरां में रहता है। वहीं दो गली छोड़कर उसका ससुराल भी है। दिवाली की रात 10.30 बजे अपने ससुराल में अंदर था। मौलीजागरा थाना प्रभारी बलदेव सिंह सादी वर्दी में कुछ पुलिसकर्मियों के साथ आए और उसकी जमकर पिटाई कर दी। बाद में परिजनों ने उसको मनीमाजरा सिविल अस्पताल में पहुंचाया। पीड़ित अनिल ने बताया कि इससे पहले सेक्टर-22 चौकी इंचार्ज ने भी उसको बेवजह पीटा था। जिसकी अधिकारियों से शिकायत के बाद कार्रवाई हुई थी। आरोप है कि बलदेव उसी बात से खुन्नस में आकर पहले भी उसको धमकी दे चुका है। हालांकि थाना प्रभारी बलदेव ने इन आरोपों को झूठा बताया है।

400 से ज्यादा घायलों को पहुंचा चुका है अस्पताल

चालक अनिल अपने ऑटो से हादसे में घायलों को नि:शुल्क अस्पताल पहुंचाने का काम करता है। अभी तक उन्होंने 400 से ज्यादा सड़क पर पड़े घायलों को अस्पताल पहुंचाया है। उसकी इस सराहनीय कार्य के लिए डीजीपी तेंजिदर सिंह लूथरा ने पांच हजार रुपये व सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया था। इसके अलावा अनिल को अन्य स्थानों से भी सम्मान मिल चुका है।

दो पक्षों में मारपीट हुई थी, आरोप झूठा है-

मौलीजागरां थाना प्रभारी बलदेव सिंह ने बताया कि अनिल के पड़ोस में दो पक्षों में मारपीट व पत्थरबाजी हुई थी। जिसमें उसको चोट लगी होगी। हालांकि, पुलिस द्वारा पिटाई करने का आरोप झूठा है।

 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh News
महंगाई, बेरोजगारी पर क्यों चुप हैं प्रधानमंत्री : अलका लांबा
आम नागरिकों व प्रशासन के बीच रैजिडैंट्स एसोसिएशन बनी सेतू: अरोड़ा
एमिटी यूनिवर्सिटी पंजाब में पहली एमिलेक्स नेशनल मूट कोर्ट प्रतियोगिता 2024 का धूमधाम से समापन हुआ
अकाली दल प्रत्याशी एन के शर्मा ने पंजग्रामी के गांवों का किया दौरा
भाजपा ने कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी को 12 जून 1975 के ऐतिहासिक तथ्य याद दिलाई
चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे : संजय टंडन
ईवी को अपने जीवन का हिस्सा बनाएं युवा:सुखविंदर सिंह
ईवी खरीदने वाले उपभोक्ताओं को दी 18.66 करोड़ सब्सिडी:नौटियाल
सिटी ब्यूटीफुल में 31 मार्च तक शुरू होंगे 53 ईवी चार्जिंग स्टेशन
नए जनसांख्यिकीय लाभ के अवसर बढ़े:अरविंद विरमानी