Saturday, April 27, 2024
Follow us on
 
 
 
Haryana

रिंग सेरेमनी में लाखों से भरा पर्स चोरी

November 13, 2017 12:05 PM

पंचकूला ,12 नवंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) : सेक्टर-5 के एक नामी होटल में रिंग सेरेमनी करने आए परिवार का लाखों रुपये से भरा पर्स चोरी हो गया। परिवार को होटल के स्टाफ पर शक है क्योंकि वहां से बैकडोर को जाने वाला कैमरा खराब पड़ा है और उसी रास्ते पर पर्स से एक मोबाइल फोन गिरा हुआ मिला है। पर्स चोरी होने से रिंग सेरेमनी का मजा किरकिरा हो गया। परिजनों ने मामले की शिकायत सेक्टर-5 पुलिस थाने में दे दी है। सेक्टर-17 निवासी केएल जुनेजा और संतोष जुनेजा सेवानिवृत्त है। उनके बेटे अंकुश जोकि एचडीएफसी बैंक में कार्यरत है कि रिंग सेरेमनी रविवार दोपहर को सेक्टर-5 के होटल में रखी हुई थी। पूरा कार्यक्रम अपने रंग में था। इसी बीच संतोष जुनेजा अपना पर्स कुर्सी पर रखकर रिश्तेदार से बातचीत करने लगी और एक मिनट बाद देखा, तो पर्स गायब था। पर्स गायब होने के बाद उन्होंने पूरे एरिया में पर्स ढूंढ़ा, लेकिन नहीं मिला। परिजनों के हाथ पांव फूल गए। क्योंकि पर्स में पांच लाख रुपये नगद और साढ़े 3 लाख रुपये की ज्वेलरी थी। इसके अलावा डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, आइडी प्रूफ भी थे। अंकुश जुनेजा ने होटल के प्रबंधकों से बातचीत की, तो वह सीसीटीवी देखने की बात कहने लगे, लेकिन उनके दो सीसीटीवी खराब मिले।

एक फोन बैकडोर तो दूसरे की लोकेशन आई सेक्टर-8

परिजनों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद सेक्टर-5 थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। होटल में सर्च के दौरान बैकडोर से बाहर जाने वाले रास्ते पर अंकुश की बहन का मोबाइल फोन मिल गया। जिससे स्पष्ट है कि चोर पिछले रास्ते से पर्स लेकर फरार हुए हैं। दूसरे फोन की लास्ट लोकेशन सेक्टर-8 शराब के ठेके की आई है। अंकुश जुनेजा के अनुसार होटल का स्टाफ इस पूरे खेल में मिला है।

समारोह में आए दो नाबालिग कौन थे

होटल का स्टाफ कह रहा है कि दो 15-16 साल के नाबालिग उन्होंने देखे थे। अंकुश की बहन और जीजा की नजर भी इन पड़ी थी, लेकिन उनका पहनावा ठीक होने के चलते उन पर शक नहीं गया। अंकुश ने होटल प्रबंधन और स्टाफ पर केस दर्ज करने की मांग की है। सेक्टर-5 थाना प्रभारी कर्मवीर ने बताया कि कैमरों की जांच की जा रही है ताकि चोरों तक पहुंच सकें।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने पूर्व राष्ट्रपति कोविंद से की मुलाकात
सुनील जागलान बने ग्राम एसोसिएशन ऑफ़ भारत के शेरपा
विधान सभा नहीं पहुंचे रणजीत चौटाला, अध्यक्ष ने दिया एक और मौका
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्ट
जींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज
पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथि
इनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशी
हरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थन
कांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूची
एशियन क्वान की डो फेडरेशन के नवनियुक्त प्रेजीडेंट डाॅ डीएस ढुल ने की घोषणा