Monday, April 29, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
 
 
 
Haryana

बहादुरगढ़ में दोस्तों ने कर डाला दोस्त का कत्ल

April 15, 2024 12:43 PM

चंडीगढ़। बहादुरगढ़ की कबीर बस्ती में एक युवक की लाठी डंडों से पीट कर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप मृतक के दोस्तों पर लगा है। आरोप है कि मृतक के दोस्त उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद सभी मौके से फरार हो गए। घटना रविवार रात की है। मृतक के भाई की शिकायत पर थाना शहर पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ नामजद अभियोग दर्ज किया है सभी फरार है। 

मृतक के भाई आयुष निवासी कबीर बस्ती ने पुलिस को बताया कि उसका भाई करण (29) मेहनत मजदूरी का काम करता था और दुर्गा कॉलोनी निवासी अनिल के पास दो साल से रह रहा था। अनिल की नागरिक अस्पताल के पीछे परचून की दुकान है। वह नशे का कारोबार भी करता है। उन्हें 14 अप्रैल की शाम पता चला कि उसके भाई करण को कुछ लोग सिविल अस्पताल में लेकर गए है। उसे चोट लगी हुई है। जांच के दौरान चिकित्सकों ने करण को मृत घोषित कर दिया।

शव को अस्पताल में छोड़कर फरार हुए सभी आरोपी |

बताया गया है कि जो लोग उसे अस्पताल लेकर गए थे वह उसे वहीं पर छोड़कर फरार हो गए। इसी दौरान अस्पताल की तरफ से पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू की गई। देर रात परिजन करण को ढूंढते हुए अस्पताल पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज किए। मृतक करण के भाई आयुष ने अनिल, सोनू, मोनू, राजू निवासी दुर्गा कॉलोनी, नवीन, रितिक निवासी नई बस्ती और सुधीर पर उसकी जान लेने का आरोप लगाया है।

मृतक कारण के भाई आयुष ने बताया कि वह नागरिक अस्पताल के पीछे परचून की दुकान चलाने वाले अनिल के पास पहुंचा। वहां पर लोगों से पूछा तो पता चला कि अनिल व अन्य छह युवकों ने मिलकर करण की लात घूसों और लाठी डंडों से पिटाई की है। जिससे उसकी जान चली गई और बाद में यही सब करण को अस्पताल में छोड़कर भाग गए। आयुष ने बताया कि करण की कमर, पांव व शरीर के अन्य कई अंगों पर चोट के निशान है।

थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि मृतक करण के भाई आयुष की शिकायत पर सात लोगों के खिलाफ नामजद अभियोग दर्ज किया गया है। वे सभी फरार है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
बच्चों में शिक्षा की अलख जगा रही सीमा सहाय को यूएनजीसीएनआई ने किया सम्मानित
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने पूर्व राष्ट्रपति कोविंद से की मुलाकात
सुनील जागलान बने ग्राम एसोसिएशन ऑफ़ भारत के शेरपा
विधान सभा नहीं पहुंचे रणजीत चौटाला, अध्यक्ष ने दिया एक और मौका
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्ट
जींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज
पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथि
इनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशी
हरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थन
कांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूची