Monday, April 29, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
 
 
 
Haryana

मोदी के गारंटी पत्र को पांच लाख देशवासियों ने दिए सुझाव:धनखड़

April 02, 2024 07:14 PM

चंडीगढ़।  लोकसभा चुनाव 2024 के लिए गठित चुनाव घोषणा पत्र समिति सदस्य एवं राष्ट्रीय  सचिव औमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि भाजपा के घोषणा पत्र में हर वर्ग और हर क्षेत्र से व्यापक राय ली गई है। पार्टी का घोषणा पत्र  देशवासियों की भावनाओं के अनुरूप तैयार किया जा रहा है।  देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में प्रथम दौर की मैराथन बैठक हो चुकी है, अगली बैठक चार अप्रैल को प्रस्तावित है। 

भाजपा पहले चरण की चुनाव प्रक्रिया से पहले जारी करेगी घोषणा पत्र


आज चंडीगढ़ में पत्रकारों से बातचीत में धनखड़ ने कहा कि घोषणा पत्र पर राय लेने के लिए 916 वीडियो वैन देशभर में तीन हजार दो विधानसभा क्षेत्रों में पहुंची और 37 हजार से अधिक गंभीर सुझाव लिए, पार्टी की मिस्ड कॉल सेवा के माध्यम से तीन लाख 77 हजार सुझाव प्राप्त हुए, नमो एप के माध्यम से एक लाख 67 हजार सुझाव प्राप्त हुए हैं। ये बहुमूल्य सुझाव हर वर्ग और हर क्षेत्र के  प्रबुद्ध  लोगों ने दिए हैं। इन सभी सुझावों का भाजपा सम्मान करती है। इन सुझावों को केटेगरी वाइज करते हुए इन पर व्यापक चर्चा हो रही है।
इन्ही सुझावों के आधार पर भारत को नये पायदान पर लेकर जाने वाला घोषणा पत्र तैयार होगा। केंद्र में भाजपा की मोदी सरकार ने पिछले दस वर्षों में हर वर्ग और हर क्षेत्र के साथ गरीब,किसान, युवा, महिला, व्यापारी, दुकानदार, कामगार आदि के उत्थान की बात कही और पूरी की है। ढांचागत विकास के नये आयाम स्थापित किए।   सेना का आधुनिकीकरण, फौज को दुश्मन के घर में जाकर  प्रतिकार  की छूट, अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बनवाया, तीन तलाक का खात्मा, कश्मीर को धारा 370 से मुक्ति सहित देश को आगे बढ़ाने के अनेक ऐतिहासिक कार्य किए हैं।
धनखड़ ने कहा कि पीएम मोदी के सशक्त नेतृत्व में इस बार भाजपा 400 पार के संकल्प को जनता जर्नादन के आशीर्वाद से पार्टी का हर कार्यकर्ता पूरा करने को तैयार है। उन्होंने कहा कि हरियाणा और दिल्ली की 17 सीटें हैं सभी पर फिर से भाजपा को जिताने का मन जनता जर्नादन बना चुकी है।  आम आदमी पार्टी की स्थापना करने वालों ने कांग्रेस के भ्रष्टाचार को खत्म करने का वादा जनता से किया था । सत्ता मिलते ही भ्रष्टाचार में डूब गए और अब कांग्रेस के साथ खड़े हैं।  आधी सरकार भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद है । इन लोगों पर कौन विश्वास करेगा। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की मूल्य विहीन राजनीति पतन का यही कारण है।

 

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
बच्चों में शिक्षा की अलख जगा रही सीमा सहाय को यूएनजीसीएनआई ने किया सम्मानित
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने पूर्व राष्ट्रपति कोविंद से की मुलाकात
सुनील जागलान बने ग्राम एसोसिएशन ऑफ़ भारत के शेरपा
विधान सभा नहीं पहुंचे रणजीत चौटाला, अध्यक्ष ने दिया एक और मौका
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्ट
जींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज
पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथि
इनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशी
हरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थन
कांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूची