Tuesday, April 13, 2021
Follow us on
 
 
 
Haryana

गुरुग्राम: हेलीमंडी मेंं घर से लाखों के जेवरात व अन्य सामान चोरी

Sanjay Mehra | February 27, 2021 06:19 PM

गुरुग्राम: हेलीमंडी मेंं घर से लाखों के जेवरात व अन्य सामान चोरी

-किराएदारों ने मकान मालिकों को दी सूचना

गुरुग्राम। हेलीमंडी के वार्ड-5 के एक मकान से चोरों ने सेंधमारी करके लाखों के जेवरात व अन्य सामान चोरी कर लिया। किराएदार की सूचना पर जब मकान मालिक घर पहुंचे तो पता चला कि सारा सामान चोरी हो चुका है। पीडि़त परिवार ने पुलिस में शिकायत देकर चोरों का पता लगाने की गुहार लगाई है। हेलीमंडी पुलिस चौकी ने शिकायत दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।


हेलीमंडी की शिव कालोनी निवासी सुमनलता पत्नी राजेंद्र ङ्क्षसह ने शिकायत देकर कहा है कि उनके सामने के मकान में यूपी के गांव हैदराबाद निवासी गुल्फाम पुत्र नथ्थुराम किराए पर रहते हैं। उन्होंने सूचना दी कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है और सारा सामान बिखरा हुआ है। इस सूचना के बाद सुमनलता अपनी पुत्रवधू नीतू पत्नी हितेश के साथ अपने घर पर पहुंची। वहां देखा कि घर की साइड के गेट का व कमरों तथा अलमारी के ताले टूटे पड़े थे। सामान बिखरा हुआ था। जब सामान चेक किया तो पता चला कि चोरी हो गई है।

 

घर से चोर एक तोला सोना, एक सोने का पेंडल, एक सोने की चेन एक तोले की, एक जोड़ी झूमकी सोने की, पांच-पांच ग्राम की 4 अंगूठी, 2 जोड़ी कानों के ईयरिंग 3 ग्राम के, 2 जोड़ी कानों के कुंडल 5-5 ग्राम के, 3 जोड़ी कानों की बाली 9 ग्राम की, डेढ ग्राम चांदी की पायजेब, 3100 रुपए के नोटों की माला, 32 इंच का एक एलईडी टीवी, एक मोबाइल चोरी हो गए। पीडि़त सुमनलता ने पुलिस में शिकायत देकर कहा है कि उनके घर से यह सब सामान चोरी हो गया है। पुलिस ने उनकी शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

 
Have something to say? Post your comment