Monday, September 28, 2020
Follow us on
 
 
 
Haryana

गुरुग्राम: सेक्टर-4 राम मंदिर में नवीन गोयल ने जलाए दीप

sanjay kumar | August 05, 2020 08:06 PM

 

Sanjay Kumar

गुरुग्राम। बीजेपी जिला सचिव नवीन गोयल ने बुधवार रात को यहां सेक्टर-4 के राम मंदिर में लोगों के साथ दीये जलाकर अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन की खुशियां मनाई। लोगों ने यहां जय श्री राम के नारे लगाकर एक-दूसरे को सोशल डिस्टेंस रखते हुए बधाई दी। उन्होंने यहां पूजन किया, दीये जलाए और आरती की।

 

यह आयोजन सबका सहयोग संस्था की ओर से आयोजित किया गया। इस मौके पर आलोक, गौरव, नितिन वधवा, दीपक ठक्कर, अमित खन्ना, गांधी, नीरज शर्मा, संदीप शर्मा, रविंद्र यादव समेत काफी संख्या में पुरुष एवं महिलाएं मौजूद रहे। कार्यक्रम में नवीन गोयल ने कहा कि 500 साल की तपस्या का यह फल है कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का श्रीगणेश भूमि पूजन के साथ किया। कोरोना महामारी के दौर में भी तमाम नियमों को मानते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंदिर निर्माण की परम्परा का निर्वहन साधू-संतों की मौजूदगी में किया।

 

उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान में दो दिनों से दीवाली मन रही है। लोग दीये भी जला रहे हैं और पटाखे भी फोड़ रहे हैं। करोड़ों हिन्दुओं की आस्था का ना केवल प्रतीक, बल्कि हर किसी के दिल में बसे श्रीराम के मंदिर की खुशी आज कई गुणा बढ़ गई। कई पीढिय़ों के इंतजार के बाद, लाखों लोगों के बलिदान के बाद राम मंदिर के निर्माण का रास्ता साफ हुआ है। नवीन गोयल ने कहा कि राम मंदिर के मुद्दे को बेहद ही गंभीरता से लिया गया। उस गंभीरता का परिणाम आज सबके सामने है। भाजपा के शासनकाल में ऐतिहासिक कार्य हुए हैं। उनमें आज सबसे बड़ा कार्य राम मंदिर के निर्माण का है। अयोध्या को उसका अस्तित्व वापस मिल रहा है। हिंदुओं को उनकी आस्था का गढ़ अब भव्य राम मंदिर के रूप में मिलेगा।

 

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
मंडियों में समर्थन मूल्य पर जारी रहेगी सरकारी खरीद: विरेंद्र यादव
गुरुग्राम: श्री खाटू श्याम प्रचार मंडल ने किया विधायक सुधीर सिंगला का अभिनन्दन
गुरुग्राम: रक्तदान शिविर लगाने पर डेरा सच्चा सौदा गुरुग्राम को किया सम्मानित
गुरुग्राम में डेरा प्रेमियों ने लगाया शिविर, 151 यूनिट रक्तदान
केएमपी का हाल जानने के लिए डिप्टी सीएम ने बदला रूट, खुद नोट किए एक्सप्रेस-वे के गड्ढे
कोरोना से निपटने को हरियाणा अपनाएगा फोर टी का फार्मूला
गुरुग्राम: बेटी डा. दीपिका ने फहराया तिरंगा तो गांव हुआ गौरवान्वित
न्यूयार्क फेेस्टिवल में सनराइज डाक्यूमेंटरी को मिला बेस्ट फिल्म का अवार्ड
गुरुग्राम: कोरोना वॉरियर स्टाफ नर्सों का किया स्वागत व सम्मान
करनाल के सालवन गांव की होनहार बेटी काजल को मुख्यमंत्री ने किया सम्मानित