Saturday, April 27, 2024
Follow us on
 
 
 
Haryana

जिला पार्षद हबलू नंबरदार समेत कई नेताओं ने उड़ाई लॉकडाउन के नियमों की धज्जियां

July 03, 2020 06:35 PM


गुरुग्राम। प्रधानमंत्री बार-बार देश की जनता से अपील कर रहे हैं कि हम लापरवाह हो गए हैं। हम सोशल डिस्टेंस, मास्क के नियमोें को गंभीरता से नहीं ले रहे। कोरोना महामारी से बचने को मास्क लगाकर दो गज की दूरी रखना जरूरी है। लेकिन नहीं, यहां के बीजेपी नेताओं को लगता है शायद प्रधानमंत्री उन्हें नहीं बल्कि किसी और के लिए यह बात कहते हैं। इसलिए उन्होंने शुक्रवार को लॉकडाउन के नियमों की खुलकर धज्जियां उड़ाई।


शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत की बेटी आरती राव के जन्मदिवस के मौके पर जिला में उनके समर्थक बीजेपी नेताओं ने अपने आप को उनका खास दिखाने के लिए कोई ना कोई आयोजन किया। इसी कड़ी में फर्रूखनगर तहसील प्रांगण में पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यहां पर जिला उप-प्रमुख संजीव यादव, जिला पार्षद हबलू नम्बरदार उर्फ बिरेन्द्र यादव ने तहसील परिसर में पौधारोपण किया। इसके साथ ही कोरोना से बचाव के लिए जरुरतमंदों मॉस्क व सेनिटाइज बांटे। इसके अलावा उन्होंने फल भी बांटे। अब सवाल यह उठता है कि औरों को लॉकडाउन का पालन कराने के लिए हबलू नंबरदार व अन्य नेता यहां मास्क भी बांट रहे थे और सेनिटाइजर भी, लेकिन खुद लॉकडाउन के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे थे। उन्हें जन्मदिन के जोश में क्या इतना भी याद नहीं रहा कि लॉकडाउन के क्या नियम हैं। खुद प्रधानमंत्री बार-बार देशवासियों को कह रहे हैं कि मास्क व सोशल डिस्टेंस के नियम फॉलो करें। जिस किसी ने भी बीजेपी नेता एवं जिला पार्षद हबलू नंबरदार समेत अन्य नेताआें की यह तस्वीर देखी, उसी ने इन पर कटाक्ष किए।


इस अवसर पर बीजेपी मंडल अध्यक्ष दौलत राम, मनोज यादव सरपंच मोकलवास, सतीश यादव सरपंच खरखड़ी, तहसीलदार संजीव नागर, नायब तहसीलदार रणसिंह गोदारा, देविन्द्र यादव चंदू, अधिवकता मनोज डाबोदा, इन्द्रजीत, राजासिंह, श्रीभगवान गुरावड़िया, छाजू सरपंच, कंवर सिंह नम्बरदार, महेश यादव, विजय शर्मा पातली, अधिवकता राजेश प्रधान, जितेन्द्र सैनी अधिवक्ता एवं पार्षद, राजेन्द्र नम्बरदार, नरेश शर्मा मौजूद रहे।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने पूर्व राष्ट्रपति कोविंद से की मुलाकात
सुनील जागलान बने ग्राम एसोसिएशन ऑफ़ भारत के शेरपा
विधान सभा नहीं पहुंचे रणजीत चौटाला, अध्यक्ष ने दिया एक और मौका
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्ट
जींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज
पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथि
इनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशी
हरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थन
कांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूची
एशियन क्वान की डो फेडरेशन के नवनियुक्त प्रेजीडेंट डाॅ डीएस ढुल ने की घोषणा