Wednesday, June 03, 2020
Follow us on
 
 
 
Haryana

भिवानी थाना औद्योगिक क्षेत्र के कोरोना वॉरियर्स का एमडी पब्लिक स्कूल की तरफ से सम्मान

Sanjay Mehra | May 22, 2020 05:37 PM

भिवानी। यहां बैंक कालोनी स्थित एमडी पब्लिक स्कूल की तरफ से हुन्नामल प्याऊ स्थित थाना औद्योगिक क्षेत्र के कोरोना वॉरियर पुलिस अधिकारियों, कर्मियों को कोविड योद्धा रत्न सम्मान दिया गया। सम्मान स्वरूप उन्हें सर्टिफिकेट व स्मृति चिन्ह दिया गया। थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने इस सम्मान पर स्कूल प्रबंधन का धन्यवाद ज्ञापित किया।

-कोरोना वॉरियर्स पुलिसकर्मियों को दिया गया कोविड योद्धा रत्न सम्मान

 
इस मौके पर एमडी पब्लिक स्कूल के प्रबंधक मास्टर रमेश कुमार ने कहा कि चाहे पुलिस कर्मी हो या स्वास्थ्यकर्मी, सफाईकर्मी, मीडिया कर्मी और अन्य विभागों के जिन कर्मचारियों की कोरोना काल में जनसेवा की भूमिका रही है, वे सभी हमारे लिए कोरोना वॉरियर हैं। इन सभी ने इस दौर में कोरोना वॉरियर बनकर जनता की सेवा है। इनकी वजह से ही शहर समेत पूरे देश में लॉकडाउन कामयाब हुआ है। हर किसी ने घर से बाहर निकलकर अपना सहयोग दिया है और इस बीमारी को फैलने से रोकने में काफी मदद मिली है। विश्व व्यापी कोरोना बीमारी के दौरान फ्रंट लाइन में रहकर इन सभी ने काम किया है। यह अपने आप में बहुत रिस्की था और है। इनके कार्य को कभी भुलाया नहीं जा सकता। इसलिए इन्हें सम्मानित करना सामाजिक संस्थाओं, सामाजिक लोगों का कर्तव्य है। इसलिए स्कूल प्रबंधन ने यह निर्णय लिया कि सभी कोरोना वॉरियर्स का सम्मान किया जाएगा।

-सम्मान का यह क्रम रहेगा जारी

हुन्नामल प्याऊ स्थित पुलिस थाना औद्योगिक क्षेत्र के स्टाफ को सम्मानित किया गया। थाना के हर अधिकारी, पुलिसकर्मी को सम्मान दिया गया। इस मौके पर उनके साथ पंजाब नेशनल बैंक से सेवानिवृत अधिकारी हरिसिंह चौहान, वुशू कोच सोमवीर शर्मा, राकेश कौशिक पालुवास, सुमन राजपूत, भावना रोहिल्ला व अन्य स्टाफ सदस्यों ने बारी-बारी से सभी पुलिस अधिकारियों, कर्मियों का सम्मान किया। इस मौके पर पुलिस थाना से मनीराम, नसीब सिंह, प्रवीण, राकेश, प्रदीप, मंगतराम, अशोक कुमार, रेखा रानी, नीलम, सलोनी, सुमन, सुशीला, अनुराग, राकेश, शिवकुमार, मोहन, अनिल व राणा प्रताप का प्रशस्ति पत्र व स्मृति चिन्ह देकर सम्मान किया गया।

अपने कर्तव्य से कभी विमुख नहीं होंगे: विक्रम सिंह
यहां थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने कहा कि एमडी पब्लिक स्कूल की तरफ से इस सम्मान से स्टाफ में और भी पॉजिविटी आई है। अपनी ड्यूटी, अपने कर्तव्य के प्रति सभी और अधिक सचेत रहेंगे। पुलिसकर्मी कभी अपने कर्तव्य से विमुख नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि आज सभी के सहयोग से ही यह संभव हो पाया है कि हमारे शहर में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ नहीं पाई। शाब्दिक रूप से वे हर किसी का इसके लिए धन्यवाद और सम्मान करते हैं।
 

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
फेल साबित हुए गेहूं खरीद के सरकारी दावे, किसान खा रहे हैं धक्के-अभय चौटाला हरियाणा में उद्योग शुरू, पलायन से रूके 65 हजार श्रमिक
लाकॅडाउन में हरियाणा पुलिस ने नशे कारोबारियों पर कसा शिंकजा
हरियाणा के किसान सीख रहे मार्केटिंग व बिजनेस मैनेजमेंट
सरसों खरीद घोटाले में महेंद्रगढ़ जिला के सभी मार्केट कमेटी सचिव निलंबित
हरियाणा सरकार ने बदला अध्यापक-छात्र अनुपात,विरोध में उतरे शिक्षक
रोहतक के गांव में था भूकंप का केंद्र, ग्रामीणों को पता ही नहीं लगा
हरियाणा वासियों को मोदी के दूसरे कार्यकाल की उपलब्धियां बताएगी टीम मनोहर
हरियाणा के 36 पहलवान खेलो इंडिया सूची से बाहर
निजी स्कूलों की मनमानी पर अंकुश लगाये सरकार: योगेश्वर शर्मा