Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
 
 
Haryana

कोरोना योद्धा स्टाफ नर्स पूनम का अस्पताल में पुष्प वर्षा से स्वागत

S.K.GAUR | May 22, 2020 11:55 AM


गुरुग्राम। स्टाफ नर्स पूनम सहराय के प्रति उनके स्टाफ का यह नि:स्वार्थ प्रेम ही है कि कोरोना पॉजिटिव से नेगेटिव होने के बाद जब वह ड्यूटी पर पहुंची तो स्टाफ सदस्यों ने उनका पुष्पवर्षा करके स्वागत किया। स्वागत के साथ उन्हें गिफ्ट भी भेंट किए। पूनम के जीवन के यह अनमोल क्षण थे, जो कि उन्हें सदा याद रहेंगे। अपने इस स्वागत से वे भावुक भी हो गई।  
गुरुग्राम के नागरिक अस्पताल में स्टाफ नर्स पूनम सहराय यहां आइसोलेशन वार्ड में ड्यूटी करते हुए कोरोना पॉजिटिव हो गई थी। 29 अप्रैल को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और उन्हें यहां के सेक्टर-9 स्थित ईएसआईसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां पर 14 दिन तक उपचाराधीन रहने के बाद उन्हें 14 मई गुरुवार को ईएसआईसी से डिस्चार्ज होकर 7 दिन के लिए होम क्वारंटाइन किया गया था। आज गुरुवार को ही वे अपना होम क्वारंटाइन पूरा करके पूरे जोश के साथ अपनी ड्यूटी पर लौट आई। सुबह 07:30 बजे जब वे ड्यूटी पर पहुंची तो नर्सिंग स्टाफ मैट्रन सरला देवी, असिस्टेंट मैट्रन संतोष देवी, नर्सिंग सिस्टर कमलेश गहलोत, रितु मलिक, जपिंद्र, सरोज, प्रियंका, कमलेश नेहरा, मीनू, सुमित्रा, इंद्रा, बबीता, सीमा, निर्मल समेत अन्य स्टाफ ने तालियां बजाते हुए उन पर पुष्पवर्षा की। उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया। उन्हें गिफ्ट भेंट किए गए।

साथ ही अस्पताल की पीएमओ डा. दीपा सिंधू ने भी पूनम सहराय के स्वस्थ होने पर उन्हें शुभकामनाएं दी। अपने स्वागत से गदगद पूनम सहराय ने कहा कि जिस तरह से उनका यहां सभी स्टाफ मेंबर्स ने स्वागत किया है, उसे वे कभी नहीं भूलेंगी। स्टाफ का उनके प्रति यह स्नेह उन्हें हमेशा और भी बेहतर तालमेल के साथ काम करने की प्रेरणा देगा। उन्होंने कहा कि जो कुछ भी हुआ है, यह हमारा पार्ट ऑफ जॉब है। किसी को भी ऐसी स्थिति में घबराना नहीं चाहिए। बेशक वे कोरोना पॉजिटिव हुई, लेकिन पूरी हिम्मत रखते हुए कोरोना से फाइट की। उन्होंने कहा कि हमारा यह प्रोफेशन सिर्फ एक जॉब नहीं है, बल्कि इंसानियत की सेवा का माध्यम है। वे पहले से कई गुणा अधिक जोश, जूनून के साथ काम को तवज्जो देंगी। उन्होंने सभी स्टाफ सदस्यों का इस भव्य स्वागत के लिए धन्यवाद किया। इससे पहले जब वे अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अशोक विहार फेज-3 स्थित घर पहुंची तो परिवार व पड़ोसियों ने भी पुष्पवर्षा करते हुए गिफ्ट भेंट करके स्वागत किया था।

 

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने पूर्व राष्ट्रपति कोविंद से की मुलाकात
सुनील जागलान बने ग्राम एसोसिएशन ऑफ़ भारत के शेरपा
विधान सभा नहीं पहुंचे रणजीत चौटाला, अध्यक्ष ने दिया एक और मौका
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्ट
जींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज
पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथि
इनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशी
हरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थन
कांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूची
एशियन क्वान की डो फेडरेशन के नवनियुक्त प्रेजीडेंट डाॅ डीएस ढुल ने की घोषणा