Wednesday, June 03, 2020
Follow us on
 
 
 
Haryana

सीएम मनोहर लाल के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले कांग्रेस नेता सलाखों के पीछे

SUKHWINDER SINGH | May 21, 2020 10:48 AM
चंडीगढ़। हरियाणा में पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव के दौरान करनाल विधानसभा क्षेत्र सेे मुख्यमंत्री मनोहर लाल के विरूद्ध कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने वाले कांग्रेस नेता पंकज पूनिया के एक विवादित ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर जबरदस्त बवाल मच गया है। इस ट्वीट (Tweet) के बाद बीजेपी और संघ के कार्यकर्ताओं ने थाने में शिकायत दी थी जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।
करनाल के मधुबन थाने में पंकज पूनिया के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। पुलिस कांग्रेसी नेता को कल कोर्ट में पेश करेगी। पुलिस ने आईटी एक्ट समेत कई धाराओं के तहत पंकज पूनिया के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पूनिया ने यूपी में प्रवासियों और बस मुद्दे पर आपत्तिजनक किया ट्वीट था। पूनिया ने अपने ट्वीट में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा था,हालांकि विरोध बढ़ने पर उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर लिया था।
 
बता दें कि हरियाणा के कांग्रेस नेता पंकज पूनिया ने यूपी में कांग्रेस के 1000 बसों पर चल रहे विवाद पर किया था ट्वीट बाद में बवाल बढ़ता देख पूनिया ने अपने ट्वीट के लिए खेद जताया था। पंकज पूनिया अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के भी सदस्य हैं। उनके इस ट्वीट के बाद से ट्विटर पर पूनिया को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही थी।
 
 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
फेल साबित हुए गेहूं खरीद के सरकारी दावे, किसान खा रहे हैं धक्के-अभय चौटाला हरियाणा में उद्योग शुरू, पलायन से रूके 65 हजार श्रमिक
लाकॅडाउन में हरियाणा पुलिस ने नशे कारोबारियों पर कसा शिंकजा
हरियाणा के किसान सीख रहे मार्केटिंग व बिजनेस मैनेजमेंट
सरसों खरीद घोटाले में महेंद्रगढ़ जिला के सभी मार्केट कमेटी सचिव निलंबित
हरियाणा सरकार ने बदला अध्यापक-छात्र अनुपात,विरोध में उतरे शिक्षक
रोहतक के गांव में था भूकंप का केंद्र, ग्रामीणों को पता ही नहीं लगा
हरियाणा वासियों को मोदी के दूसरे कार्यकाल की उपलब्धियां बताएगी टीम मनोहर
हरियाणा के 36 पहलवान खेलो इंडिया सूची से बाहर
निजी स्कूलों की मनमानी पर अंकुश लगाये सरकार: योगेश्वर शर्मा