Saturday, April 27, 2024
Follow us on
 
 
 
Entertainment

‘बिग बॉस’ के घर में घुसने से पहले ढिंचैक पूजा ने सलमान खान को दी वॉर्निंग!

October 22, 2017 10:18 AM

नई दिल्ली,21 अक्तूबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) : अगर आप बिग बॉस के मौजूदा प्रतियोगियों से बोर हो गए हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है, ढिंचैक पूजा आज से आपको बिग बॉस हाउस में नजर आएंगी। इतना ही नहीं प्रियांक शर्मा भी घर में दोबारा एंट्री लेने वाले हैं। अब इन दोनों के आने से बिग बॉस में तड़का तो लगेगा ही। ढिंचैक पूजा ने बिग बॉस के घर में आने से एक वीडियो रिकॉर्ड किया है, वीडियो में ढिंचैक पूजा सलमान खान को वॉर्निंग देती दिख रही हैं। पूजा कह रही हैं बच के रहना सलमान खान क्योंकि ढिंचैक पूजा बिग बॉस हाउस में आ रही हैं।


पूजा ने तो बिग बॉस के घर में जाने से पहले नया गाना भी बना लिया है। शो में एंट्री करने से पहले ढिंचैक पूजा ने अपना नया गाना आफरीन फातिमा बेवफा है रिलीज किया है। उनके गाने का टाइटल 'सोनम गुप्ता बेवफा है..' से इन्पायर लग रहा है। शुक्रवार रात को ढिंचैक पूजा के यूट्यूब चैनल पर उनका नया गाना 'आफरीन फातिमा बेवफा है...' जारी किया गया है। हर बार की तरह इस बार गाने के लिरिक्स भी बहुत अटपटे हैं। 2 मिनट के इस गाने में पूजा आफरीन के बेवफाई के किस्से सुना रही हैं, इस गाने में भी आपको ढिंचैक पूजा की प्यारी सी आवाज चुभ सकती है।

 

21 घंटे में इस वीडियो को 115 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, देखना दिलचस्प होगा कि ढिंचैक पूजा बिग बॉस के घर में जाकर क्या धमाल मचाती हैं। पूजा से जब पूछा गया कि वो बिग बॉस के घर जाने के लिए कितनी उत्साहित हैं, तो उन्होंने कहा वो बहुत खुश हैं। पूजा ने कहा- ज्यादा काम की वजह से मैंने बिग बॉस के सारे एपिसोड तो नहीं देखे हैं, लेकिन जितने देखे हैं उसमें काफी मजा आया है। पूजा ने कहा- मैं बिग बॉस हाउस में जाने के लिए काफी एक्साइटेड हूं, खासकर सलमान खान से मिलने के लिए मैं बहुत ज्यादा खुश हैं। पूजा ने यह भी कहा- मेरे पास पहले भी बिग बॉस से कॉल आया था लेकिन तब मुझे अपने गानों की रिकॉर्डिंग करनी थी, कम वक्त की वजह से मैं उस वक्त आ नहीं पाई, मेरे पास दोबारा कॉल आया तब मैंने रिकॉर्डिंग कर ली थी, इसलिए बिग बॉस में आने के लिए हां कर दी।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News