Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
 
 
Punjab

साधु धर्मसोत ने कहा पंजाब में कोरोना वायरस की फैलाव दर कम

June 26, 2020 05:13 PM
चंडीगढ़। पंजाब के सामाजिक न्याय, अधिकारिता और अल्पसंख्यक मंत्री साधु सिंह धर्मसोत ने कहा है कि कोरोना पर जीत के लिए लोगों का सहयोग निर्णायक है और लोगों के सहयोग से ही इस असंभव कार्य को संभव बनाया जा सकता है।
आज यहाँ यह खुलासा करते हुए धर्मसोत ने कहा कि कोरोना का खतरा फिलहाल टला नहीं है, इसलिए कोविड 19 पर फतेह हासिल करने के लिए राज्य सरकार की तरफ से जारी किये निर्देशों का भविष्य में भी पालन करना बेहद जरूरी है।
साधु धर्मसोत ने कहा कि आज यदि पंजाब में कोरोना की फैलाव दर कम है तो इसका कारण राज्य सरकार की हिदायतों के पालन के लिए लोगों की तरफ से दिया गया भरपूर सहयोग एक बड़ा कारण है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की तरफ से तालाबन्दी के दौरान गरीबों और जरूरतमंदों को राशन बाँटने के अलावा स्वास्थ्य प्रबंधों को भी बड़े स्तर पर मजबूत किया गया है। उन्होंने कहा कि समूचे भारत में पंजाब की कोरोना के साथ के मुकाबले में सम्बन्धित नीति को दूसरे राज्यों द्वारा भी अपनाया जा रहा है, जोकि पंजाब सरकार की सर्वोत्त्म प्रदार्शन पर मोहर लगाता है।

राज्यभर से आगे आए दानी सज्जनों और समाज सेवीं संस्थाओं की प्रशंसा की

धर्मसोत ने कोविड 19 के दौरान राज्यभर से आगे आए दानी सज्जनों और समाज सेवीं संस्थाओं की प्रशंसा करते हए कहा कि उन्होंने संकट की इस घड़ी में मानवता के कल्याण के लिए बहुमूल्य काम किया है। उन्होंने कहा कि इन्होंने तालाबन्दी के दौरान सुचारू ढंग के साथ जरूरतमन्दों तक हर जरूरी मदद पहुँचाई, जोकि एक बहुत बड़ी चुनौती थी। उन्होंने कहा कि दानी सज्जनों और समाज सेवीं संस्थाओं ने पूरी लगन और मेहनत के साथ राज्य सरकार का सहयोग किया है, जिससे राहत कार्यों में भारी मदद मिली है। साधु धर्मसोत ने राज्य के लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोविड 19 से सुरक्षित रहने के लिए किसी भी चीज को छूने के बाद हाथ जरूर धोएं। 
 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
पंजाब की महिलाओं को आज भी एक-एक हजार मासिक भत्ते का इंतजार:शर्मा
परनीत कौर को प्रत्याशी बनाने से भाजपा में बगावत
ठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुए
जाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा
4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू
ਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ 
पंजाब:सैंकड़ों लोगों का विदेश जाने का सपना आग में जला
कंटीले तारों को जीरो लाइन पर ले जाने का कार्य प्रक्रियाधीन है : तरनजीत सिंह संधू समुंदरी।
एनके शर्मा द्वारा जीरकपुर में हो रहे अवैध खनन पर छापा
पंजाब पुलिस के इंस्पेक्टर पर हुई फायरिंग