Tuesday, May 22, 2018
Follow us on
 
 
 
Chandigarh

चंडीगढ़ गैंगरेप मामले का एक आरोपी गिरफ्तार, शराब पीकर दिखाया था वहशीपन

November 25, 2017 11:29 PM

चंडीगढ़,25 नवंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) । शहर में 22 वर्षीय युवती से गैंगेरेप मामले में शुक्रवार को पुलिस ने मुख्य आरोपी ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि वारदात में शामिल दो अन्य आरोपी शहर से बाहर फरार हो चुके हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें रवाना हो चुकी हैं। पकड़ा गया आरोपी यूपी के अंबेडकर नगर का रहने वाला 29 वर्षीय मोहम्मद इरफान है। पुलिस शनिवार को आरोपी का मेडिकल करवाने के बाद कोर्ट में पेश कर रिमांड मागेंगी।

एसएसपी नीलांबरी विजय जगदाले में बताया कि 17 नवंबर को युवती से गैंगरेप मामले के बाद पुलिस ने आरोपी को पकडऩे के लिए कई टीम बनाई। शुक्रवार को सेक्टर-49 थाना पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर एक ऑटो चालक मोहम्मद इरफान को सेक्टर-49 से राउंडअप किया गया। पुलिस की सख्ती से पूछताछ के बाद इरफान ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। जिसके बाद उसने वारदात में शामिल दोनों सहयोगी आरोपियों के बारे में भी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पर एफआइआर दर्ज कर गिरफ्तारी डाल दी।

वारदात से पहले तीनों ने पी शराब

एसएसपी ने बताया कि आरोपी इरफान ने बताया कि वारदात से पहले तीनों आरोपियों ने शराब पी थी। नशे में बातचीत के बाद तीनों ने किसी को अपने हवस का शिकार बनाने की प्लानिंग ऑटो में बैठकर की थी। जिसके बाद वह सवारी लेने के बहाने किसी भी युवती सवारी की तलाश में सेक्टर-36-37 चौक के पास रूक कर इंतजार करने लगे थे। इसी दौरान ऑटो लेने आई युवती आरोपियों का शिकार बन गई।

दोनों आरोपियों की हुई पहचान

वारदात को अंजाम देकर फरार चल रहे दो और आरोपियों की पुलिस ने पहचान कर ली है। आरोपी दोनों यूपी के बताए जा रहे है। पुलिस ने बताया कि दूसरा आरोपी भी ऑटो ड्राइवर है, जबकि तीसरा आरोपी लेबर का काम करता है। हालांकि मामले में पुलिस दोनों आरोपियों की पहचान गिरफ्तार के बाद ही बताएगी।

 
Have something to say? Post your comment