Punjab

पंजाब पुलिस में व्यापक फेरबदल, 25 एसपी व 30 डीएसपी इधर-उधर

November 25, 2017 11:17 PM

चंडीगढ़,25 नवंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) । मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के आदेशों के बाद पुलिस विभाग में एक बार फिर से पुलिस हेडक्वार्टर ने फेरबदल किया है। शनिवार को विभिन्न जिलों के 25 एसपी व 30 डीएसपी के तबादले किए गए। शुक्रवार को कैप्टन ने सभी जिलों के पुलिस प्रमुखों के साथ बैठक करके अपराध पर नकेल डालने के आदेश दिए थे। इसके बाद डीजीपी ने एसएसपी व पुलिस कमिश्नरों से बदलने वाले अफसरों की लिस्ट मांगी थी।

शनिवार को ही कैप्टन के आदेशों का असर 50 से ज्यादा पुलिस अफसरों को बदलने के साथ दिखाई दिया। एसपी रैंक के अफसरों में एक आइपीएस चरनजीत सिंह का तबादला भी शामिल हैं। चरनजीत सिंह को एडीसीपी-1 अमृतसर से वहीं पर एडीसीपी हेडक्वार्टर तैनात किया गया है। उनके स्थान पर पीपीएस जगजीत सिंह को एडीसीपी वन बनाया गया है।

इसके अलावा पीपीएस अधिकारियों में नरिंदरपाल सिंह को एआइजी काउंटर इंटिलिजेंस, देशऱाज को जोनल एआइजी, सीआइडी फिरोजपुर, कश्मीर कौर को एसपी क्राइम फिरोजपुर, इकबाल सिंह को एसपी मलोट, दविंदर सिंह को सहायक कमांडेंट बहादुरगढ़, सरीन कुमार को एआइजी जालंधर, अमरजीत सिंह को एसपी हेडक्वार्टर फिरोजपुर, बिक्रम सिंह को एसपी इनफारमेशन चंडीगढ़, धर्मवीर सिंह को एसपी इनवेस्टीगेशन पठानकोट, अनिल शर्मा को सहायक कमांडेंट संगरूर तैनात किया गया है।

सुबा सिंह को एसपी इनवेस्टीगेशन बटाला, हरपाल सिंह को एसपी इनवेस्टीगेशन फतेहगढ़ साहिब, दलजीत सिंह को एसपी जीआरपी पटिय़ाला, वरिंदर सिंह को एसपी गुरदासपुर, जतिंदर सिंह को सहायक कमांडेंट आइआरबी अमृतसर, मनोहर लाल एसपी अमृतसर, हरिंदरपाल सिंह एसपी जालंधर, मंदीप सिंह एडीसीपी-1 जालंधर, कुलवंत सिंह सहायक कमांडेंट जालंधर, निर्मलजीत सिंह एडीसीपी सुरक्षा जालंधर, परमजीत सिंह एडीसीपी-1 लुधियाना, रतन सिंह एसीसीपी इन्वेस्टीगेशन लुधियाना व सतनाम सिंह सहायक कमांडेंट कपूरथला तैनात किया गया है।


 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
कोरोना से जंग:अब पंजाब में भी सख्ती, पब्लिक प्लेस पर मास्क न पहनने पर होगा 500 रुपए का जुर्माना पंजाब अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड ने सामाजिक सुरक्षा विभाग में सुपरवाइजऱों के 94 पदों के नतीजों का किया एलान
तालाबन्दी के दौरान लोगों की सहायता करने में केंद्र सरकार नाकाम-राणा सोढी
नर सेवा ही नारायण सेवा : दिनेश अग्रवाल
बिजली बिल ज्यादा आने के चलते धरना प्रदर्शन
विधायक एन के शर्मा की तरफ से ऐनजीओ "ज़ीरकपुर परिवार का सम्मान
ह्यूमन राइट्स पंजाब के सदस्यों ने किया ढकोली एसएचओ सम्मानित
केन्द्र के पास उठाएंगे शिक्षण संस्थानों की आर्थिक परेशानी का मुद्दा: सांसद तिवारी
प्रवासी मजदूरों को उनके घर भजने का सिनसिला जारी
ट्रैन की चपेट में आने से बुजुर्ग महिला की मौत