Saturday, April 20, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे : संजय टंडनठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुएस्टीकर पर अंकित जागरूकता संदेश,जो लिफ्ट का बटन दबाने से पहले मतदान के प्रति जागरूक करेगाजाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबूभगवा रंग में रंगेगे सतपाल सांगवान, शुरू करेंगे नई पारीਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ राजनेता के तौर पर कामयाब नहीं हो पाए मनोहर : चौधरी बीरेंद्र सिंह
 
 
 
Punjab

'रोटेरियन्स सरकार के साथ मिलकर प्रोजेक्टों पर करें काम'

October 09, 2017 12:55 AM

अमृतसर , 08 अक्तूबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) आईजी कुंवर विजय प्रताप ¨सह ने रोटरी इंटरनेशनल को सलाह दी है कि वे पंजाब सरकार के साथ मिलकर समाज सेवा व विकास कार्यो के प्रोजेक्ट को अंजाम तक पहुंचाए। रोटरी क्लब अमृतसर सेंट्रल के ताजपोशी समारोह को संबोधित करते हुए मुख्यातिथि कुंवर विजय प्रताप ने कहा कि कोई भी सरकार समाजिक कल्याण के काम जनता के सहयोग के बिना नहीं कर सकती है, सरकार का काम केवल सड़कें बनाने तक सीमित नहीं है, बल्कि सरकार का कर्तव्य समाज कल्याण स्कीमों को लागू करना भी है।

उन्होंने कहा कि सरकार जनता के सहयोग के बिना अपाहिज है तो जनता भी सरकार के बिना अधूरी है। सरकार के साथ पार्टनरशिप से रोटेरियंस का आर्थिक बोझ भी कम होगा, क्योंकि रोटेरियन्स प्रोजक्ट को शुरू करने के लिए समस्त खर्च अपने जेब से ही देते आ रहे है। उन्होंने कहा कि रोटरी क्लब इंटरनेशनल संस्था है, उक्त एनजीओ पर सरकारें ना सिर्फ विश्वास करती है। बल्कि कंधे से कंधा मिलाकर भी चलने को भी प्राथमिकता देती है, इससे दोनों पक्षों को ही फायदा होगा। इससे पहले ताजपोशी अधिकारी पूर्व गर्वनर गुरजीत ¨सह सेखों ने नवनियुक्त प्रधान एडवोकेट एसएस बतरा व सचिव पवन कपूर की ताजपोशी की। उन्होंने साल 2017-18 के लिए बत्तरा व अन्य पदाधिकारियों को प्रधानगी का ताज पहनाया। सेखों ने रोटेरियन एपीएस बतरा को रोटरी आफ दी ईयर खिताब से भी नवाजा। समारोह को राकेश कपूर, डा. नरेश ग्रोवर, डा. जेएस कुमार, सहायक गर्वनर आशीष शर्मा ने भी संबोधित किया। इस मौके पर सीए द¨वदर ¨सह, नवनियुक्त रोटरी सदस्य जसपाल ¨सह, जीएम बलदेव राज बधवार, डा. जीएस मदान, प्रधान हरदेश शर्मा, रोटेरियन परमजीत ¨सह, डा. बलदेव ब्याला, ¨प्रसिपल र¨वदर पठानिया इत्यादि भी मौजूद थे।

 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
ठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुए
जाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा
4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू
ਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ 
पंजाब:सैंकड़ों लोगों का विदेश जाने का सपना आग में जला
कंटीले तारों को जीरो लाइन पर ले जाने का कार्य प्रक्रियाधीन है : तरनजीत सिंह संधू समुंदरी।
एनके शर्मा द्वारा जीरकपुर में हो रहे अवैध खनन पर छापा
पंजाब पुलिस के इंस्पेक्टर पर हुई फायरिंग
पंजाब की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने में लुधियाना के उद्यमियों का अहम योगदान:साक्षी साहनी
औद्योगिक उत्पादों के लिए डिजीटल मार्केटिंग का विशेष महत्व