Wednesday, January 17, 2018
Follow us on
 
 
 
Punjab

कुख्यात गैंगस्टर गौंडर की मोबाइल लोकेशन गुरदासपुर में ट्रेस, तलाश में छापामारी

November 24, 2017 11:41 AM

गुरदासपुर,23 नवंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया )  पिछले करीब एक साल से पंजाब पुलिस के लिए सिरदर्द बने नाभा जेल ब्रेक कांड और गुरदासपुर में तीन लोगों को मौत के घाट उतारने वाले विक्की गौंडर की वीरवार देर शाम करीब साढ़े छह बजे पुलिस थाना पुराना शाला में पडते गांव तालिबपुर पिंडोरी में मोबाइल फोन की लोकेशन ट्रेस हुई है। जिसके चलते पुलिस द्वारा पूरे क्षेत्र को सील कर दिया गया है। दो एसपी सहित करीब 300 पुलिस जवानों को तैनात कर दिया गया है। जिनमें एसएसजी के जवान भी शामिल हैं। हालांकि पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। हालांकि कुछ अधिकारियों ने अनाधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि की है।

बता दें, नाभा जेल ब्रेक और गुरदासपुर गोलीकांड के दौरान उसके साथी रहे गैंगस्टर ज्ञान खरलां को भी गुरदासपुर पुलिस ने गिरफ्तार करके बड़ी कामयाबी हासिल की थी, लेकिन विक्की गौंडर हर बार पुलिस को चकमा देने में सफल होता रहा। इसी बीच, पंजाब पुलिस को उस समय और ज्यादा फजीहत का सामना करना पड़ा जब उसके थाईलैंड भाग जाने का खुलासा हुआ।

गुरदासपुर में 20 अप्रैल को बड़े गोलीकांड को अंजाम देकर तीन लोगों को मौत के मुंह उतारने के बाद से ही जिला पुलिस नाभा जेल ब्रेक कांड के मुख्यारोपी विक्की गौंडर के पीछे है। इसी दौरान वीरवार शाम करीब साढ़े छह बजे पुलिस ने विक्की गौंडर के मोबाइल फोन की लोकेशन गुरदासपुर के गांव तालिबपुर पिंडोरी में ट्रेस की है। जिसके बाद से ही पुलिस के करीब 300 जवानों द्वारा पूरे क्षेत्र को सील कर दिया है। हर आने जाने वाले वाहनों की गंभीरता से जांच की जा रही है। सभी रास्तों को सील करने के साथ साथ पुलिस के कुछ जवानों को गन्ने के खेतों में भी छिपाया गया है, जो कि एक पुलिस वाले द्वारा राहगीर को रोकने के बाद तुरंत उसे घेर लेते हैं।

एसपी हेड क्वार्टर जतिंदर सिंह मंड और एसपी आपरेशन विपन चौधरी भी मौजूद है,  लेकिन अधिकारिक रूप से कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। कुछ पुलिस जवानों ने दबी आवाज में बताया कि उन्हें फिलहाल दस बजे तक नाकाबंदी के लिए कहा गया है। जिसके बाद अगले निर्देशों पर कार्रवाई होगी। पुलिस द्वारा दोहरी घेराबंदी की गई है। अंदर वाली घेराबंदी में डीएसपी और बाहरी घेरे में एसपी स्तर के अधिकारी तैनात हैं।

पुलिस के उच्चाधिकारियों ने अपना नाम न बताने की सूरत में बताया कि विक्की गौंडर की फोन लोकेशन ट्रेस हुई है और विक्की गौंडर के साथ साथ कुछ अन्य लोग भी शामिल हो सकते हैं। फिलहाल पुलिस सभी तरह की स्थितियों से निपटने के लिए तैयार है और बड़े अधिकारी समय समय पर मौके पर पहुंच रहे हैं।

 
Have something to say? Post your comment