Punjab

सलारिया की टिकट संबंधी झूठी खबर, साइबर क्राइम तहत अज्ञात के खिलाफ मामला हुआ दर्ज

October 09, 2017 12:42 AM

गुरदासपुर  08 अक्तूबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया )  :गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी तथा शिरोमणि अकाली दल के प्रत्याशी की टिकट रद्द होने संबंधी सोशल सोशल मीडिया पर चली झूठी खबर संबंधी पुलिस ने साइबर क्राइम तहत मामला दर्ज कर लिया है। भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष तथा पूर्व मंत्री मनोरंजन कालिया ने भारत के मु2य चुनाव आयु1त तथा प्रदेश के चुनाव कमिश्रर को एक पत्र लिखकर मांग की थी कि ऐसा झूठा प्रचार करने वाले व्य1ित के खिलाफ बनती कानूनी कार्रवाई की जाए।
श्री कालिया ने बताया था कि वटसअप पर पंजाबी अखबार जगबाणी तथा हिन्दी पंजाब केसरी के सिरलेख अधीन सलारिया की टिकट रद्द होने संबंधी झूठी शिकायत प्रकाशित की हुई थी। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने इस संबंधी जगबाणी व पंजाब केसरी के कार्यालय से संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि यह खबर उनके द्वारा नहीं प्रकाशित की गई, बल्कि सोशल मीडिया तहत किसी शरारती दिमाग की उपज है। उन्होंने इसके बाद चुनाव आयोग को पत्र लिखकर ऐसी शरारत करने वाले व्य1ित के खिलाफ बनती कार्रवाई करने की अपील की थी।
चुनाव आयोग की हिदायत पर साइबर क्राइम पुलिस मोहाली ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ दर्ज कर लिया है, जिसकी जांच के बाद असली आरोपी सामने आने की संभावना है। श्री कालिया ने इस संबंधी बताया कि असली आरोपी सामने आने की संभावना है। श्री कालिया ने इस संबंधी बताया कि असल में हलका गुरदासपुर से करारी हार को देखते हुए कांग्रेसी प्रत्याशी तथा उसके हिमायत इस तरह की बेबुनियाद हरकतों पर उतर रहे हैं। उन्हों

 
Have something to say? Post your comment