National

चार साल के छात्र ने स्कूल में कथित तौर पर किया साथी छात्रा का यौन शोषण, मामला दर्ज

November 23, 2017 02:40 PM

नयी दिल्ली,23 नवंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) : चार साल की एक बच्ची की मां ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को उसकी ही क्लास में पढ़ने वाले एक बच्चे ने गलत तरह से छूआ है। घटना शुक्रवार की है और परिवार ने अगले दिन पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने कहा कि बच्ची शुक्रवार को स्कूल से घर लौटी और अपने गुप्तांगों में दर्द की शिकायत की। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसके साथ यौन छेड़छाड़ की पुष्टि की।

बच्ची की मां का आरोप है कि उन्होंने स्कूल के अधिकारियों को जानकारी दी, लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने द्वारका (दक्षिण) थाने में कानून के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि कथित लापरवाही के सिलसिले में स्कूल प्रशासन पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

पीड़ित छात्रा की मां के मुताबिक, बच्ची ने स्कूल से आने के बाद पूरी आपबीती अपनी मां को बताई थी और और पिता को भी फोन पर जानकारी दी। मां का आरोप है की स्कूल प्रशासन ने इस मामले को गम्भीरता से नहीं लिया और ना ही शिकायत पर अमल किया। दिल्ली पुलिस ने पास्को के तहत मामला दर्ज कर चाइल्ड वेलफेयर कमेटी से राय ले रही है।

 
Have something to say? Post your comment