Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्टतृतीय वाल्मीकि समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ संपन्नजींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथिइनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशीहरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थनकांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूचीआम नागरिकों व प्रशासन के बीच रैजिडैंट्स एसोसिएशन बनी सेतू: अरोड़ा
 
 
 
Entertainment

मरने से पहले पाकिस्तान जाना चाहते हैं ऋषि कपूर, फारुख़ अब्दुल्ला से लगाया 'जुगाड़'

November 18, 2017 01:43 PM

मुंबई,18 नवंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया )। ट्विटर पर अक्सर अपने बयानों के कारण विवादों में आने वाले ऋषि कपूर ने इस बार भारत- पाकिस्तान मुद्दे से जुड़ते हुए अपनी पाकिस्तान जाने की इच्छा जाहिर की है। साथ ही वो नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला के ताज़ा बयान से भी सहमत हैं।

बता दें कि फारुख अब्दुल्ला ने अपने बयान में कहा था कि पाक अधिकृत कश्मीर, पाकिस्तान का हिस्सा है और उसमें किसी तरह को कोई बदलाव नहीं किया जा सकता भले ही भारत और पाकिस्तान कितनी ही लड़ाइयां क्यों न लड़ लें। ऋषि कपूर ने ट्विटर पर फारुख अब्दुल्ला का समर्थन किया है। ऋषि कपूर ने लिखा है - ' फारुख अब्दुल्ला जी आपकी बात से पूरी तरह सहमत हूं सर। जम्मू और कश्मीर हमारा है और पीओके उनका। बस यही एक तरीका है जिससे हम इस समस्या का समाधान कर सकते हैं। स्वीकार करता हूं। मैं 65 साल का हो गया हूं और मरने से पहले एक बार पाकिस्तान देखना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि मरने से पहले मेरे बच्चे भी अपनी पुश्तैनी जगह को देखें। बस करवा दीजिये। बता दें कि कपूर खानदान का पुश्तैनी मकान पाकिस्तान के पेशावर में है। साल 1918 में पृथ्वीराज कपूर के पिता दीवान बसेश्वरनाथ कपूर ने वहां मकान बनवाना शुरू किया था। बंटवारे के समय कपूर परिवार भारत आ गया था। फारुख के बयान पर सुर में सुर मिलाने वाले ऋषि कपूर का ट्वीट आते ही उनकी ट्रोलिंग भी शुरू हो गई। कुछ ने उनकी शराब पीने की आदत नसीहत दी तो किसी ने पीओके का इतिहास बताया।

फारुख अब्दुल्ला ने आज़ाद कश्मीर की बात को यह गलत ठहराते हुए कहा था कि वो भाग चीन, पाकिस्तान और भारत से घिरा हुआ है और ये तीनों परमाणु शक्तियां हैं। पीओके, पाकिस्तान का है और यह चीज नहीं बदलेगी। फारुख का ये बयान इसलिए भी सुर्ख़ियों में आया क्योंकि एक दिन पहले ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहिद अब्बासी ने आज़ाद कश्मीर की बात को सरासर खारिज़ कर दिया था।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News