Saturday, April 20, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे : संजय टंडनठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुएस्टीकर पर अंकित जागरूकता संदेश,जो लिफ्ट का बटन दबाने से पहले मतदान के प्रति जागरूक करेगाजाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबूभगवा रंग में रंगेगे सतपाल सांगवान, शुरू करेंगे नई पारीਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ राजनेता के तौर पर कामयाब नहीं हो पाए मनोहर : चौधरी बीरेंद्र सिंह
 
 
 
Haryana

सरकार ने किया गरीबों की दाल में भ्रष्टाचार, सीबीआइ से हो जांच : हुड्डा

November 18, 2017 01:12 PM

रोहतक ,18 नवंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) मुख्यमंत्री भूपेंद्र ¨सह हुड्डा ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि एक तरफ तो भाजपा सरकार भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने का ¨ढढ़ारो पीट रही है, वहीं दूसरी तरह भ्रष्टाचार के मामले उजागर हो रहे हैं। कभी धान खरीद तो कभी खनन घोटाला सामने आ रहे हैं, लेकिन अब तो हद ही हो गई क्योंकि गरीब को मिलने वाली दाल में भी सरकार ने घोटाला कर दिया। दाल घोटाले की जांच सीबीआइ से होनी चाहिए। हुड्डा शुक्रवार को अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार ने तीन साल के दौरान भ्रष्टाचार करने में रिकार्ड तोड़ दिए हैं। उन्होंने कहा कि जनता को लंबे चौड़े वादे किए, लेकिन एक भी पूरा नहीं हुआ। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विधानसभा क्षेत्र में रैलियां करके घोषणाएं की थी, उनमें से एक पर भी काम नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि अधिकारियों व कर्मचारियों के तबादला करके सरकार वाहवाही लूटना चाहती है, लेकिन इससे कभी शासन-प्रशासन नहीं चलते। उन्होंने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार ने जितने विकास कार्य किए थे, उनका रखरखाव भी अच्छे कर लें तो बेहतर होगा। उन्होंने सरकार के पराली खरीदने के कदम को बेहतर बताया। उन्होंने कहा कि किसानों को फायदे के फैसलों का वह दिल खोल कर स्वागत करते हैं। इससे पहले उन्होंने आइटीआइ में बाबा बंदा बहादुर ¨सह नगर कीर्तन समारोह में शिरकत की और शोभा यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने पदमावती फिल्म को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि अगर इससे किसी समाज की भावनाएं आहत होती है तो इस फिल्म पर रोक लगनी चाहिए।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
फरीदाबाद से महेंद्र प्रताप सिंह और करण दलाल में फंसे पेच के चलते, कांग्रेस के टिकटों में देरी
एसीबी ने थाना प्रभारी के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप मे मामला किया दर्ज
हरियाणा के लिए नई राजधानी और अलग उच्च न्यायालय की मांग बिल्कुल समयोचित है : न्यायमूर्ति नवाब सिंह
टेंडर प्रक्रिया की कमियों को सरपंचों से मिलकर करेंगें दूर, पूरे देश में देंगे अलग संदेशःसीएम
स्टीकर पर अंकित जागरूकता संदेश,जो लिफ्ट का बटन दबाने से पहले मतदान के प्रति जागरूक करेगा
भगवा रंग में रंगेगे सतपाल सांगवान, शुरू करेंगे नई पारी
राजनेता के तौर पर कामयाब नहीं हो पाए मनोहर : चौधरी बीरेंद्र सिंह
उत्तराखंड के पूर्व डीजीपी अशोक अग्रवाल की बेटी को यू पी एस सी परीक्षा में मिली 176वी रैंक
हरियाणा के चुनावी रण मैं ससुर और बहू हुए आमने सामने
टे्रन की चपेट में आने से देवर-भाभी की मौत