Thursday, March 28, 2024
Follow us on
 
 
 
Haryana

बाथरूम में कैमरा छिपाकर मकान मा‍लिकन का बनाया वीडियो, फिर किया गैंगरेप

November 16, 2017 12:30 PM

अंबाला शहर,16 नवंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) । शहर में एक किरायेदार ने बाथरूम में कैमरा छिपाकर मकान मालकिन का अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद उसने ब्लैकमेल कर महिला से दुष्कर्म किया। उसने महिला को अपने दोस्तों के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। उसने दोस्‍तों के साथ मिलकर महिला से सामूहिक दुष्‍कर्म किया। इतना ही नहीं, अारोपी ने फर्जी दस्तावेज तैयार कर महिला का मकान भी बेच दिया और उसके बैंक खाते से भी रकम निकाल ली।

बेटे को मारने की धमकी देकर दोस्तों से बनवाए संबंध, फर्जी दस्तावेज तैयार कर घर भी बेच दिया

महिला पुलिस थाने में सोनीपत के गोहाना के गांव कतवाल निवासी संदीप दूहन, पंजाब के कपूरथला स्थित मिलिट्री यूनिट में तैनात सैन्य कर्मी सुखदेव सिंह मलिक, रोहतक के अमित मलिक, संदीप डांडा, संदीप काजल, बिजली बोर्ड कर्मी सुरेंद्र हुड्डा, राजपाल व जितेंद्र के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है।

पीडि़त महिला के अनुसार, वह अंबाला शहर में अपनी मां और बेटे के साथ रहती है। उसने संदीप दूहन नामक व्‍यक्ति को अपने घर का प्रथम तल किराये पर दिया था। वह सुबह अपने काम पर चली जाती थी, इसलिए घर पर उसकी मां अकेली होती थी। महिला ने आरोप लगाया कि उसी दौरान संदीप ने मौका पाकर उसके बाथरूम में कैमरा छिपा कर दिया। एक दिन संदीप ने उसके मोबाइल पर उसकी अश्लील तस्वीर व वीडियो डाल दी, जिससे वह सकते में आ गई।
महिला ने बताया कि इसके बाद संदीप वीडियो को इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर उससे दुष्कर्म करने लगा। विरोध करने पर उसने धमकी दी कि वह उसके बेटे को मार देगा। इसके बाद आरोपी के जो भी दोस्त अंबाला आए, उन सबके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनवाए। इनमें से सैन्य कर्मी सुखदेव तो उसे अपनी पत्नी बनाकर कपूरथला ले गया और उसका जाली आधार कार्ड तक तैयार करवा लिया।

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि अंबाला आने के बाद संदीप का जो भी दोस्त आता तो वह उसे नीचे वाले कमरे में छोड़ता। वे लोग उससे जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाते थे। इस दौरान उसके बेटे को आरोपी अपने पास रखते, उसे मारने की धमकी देकर उसे गलत करने के लिए मजबूर करते थे। संदीप उसे रोहतक भी ले गया, वहां भी अपने दोस्तों से शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। महिला ने आरोप लगाया कि संदीप ने फर्जी दस्तावेज तैयार कर उसका मकान भी बेच दिया गया और डरा धमका कर बैंक खाते से पैसे निकाल लिए गए।

 
महिला पर भी दर्ज है ठगी का केस

महिला अंबाला शहर के बलदेवनगर थाने में दर्ज ठगी मामले मेें आरोपी है। केस के अनुसार उसने अपना मकान 16 लाख में पुनीत को बेच दिया। आठ लाख एडवांस लिए। बाद में यह मकान किरायेदार संदीप को बेच दिया था। उसके बाद न तो पैसे लौटाए न ही रजिस्ट्री कराई थी। आर्थिक अपराध शाखा की जांच के बाद महिला के खिलाफ केस दर्ज किया गया था।

  

'' महिला की शिकायत पर आठ लोगों पर लगाए गए आरोपों की तफ्तीश जारी है। केस में बाथरूम में धोखे से कैमरा लगाकर अश्लील वीडियो बनाने, ब्लैकमेल करने, दोस्तों द्वारा जबरदस्ती करने, धोखे से मकान अपने नाम कर लेने, झूठी एफआइआर दर्ज कराने के अलावा कई अन्य संगीन धाराएं शामिल की गई हैं।

                                                                                   - इंस्पेक्टर सुनीता, महिला थाना प्रभारी, अंबाला।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
प्रो. शालिनी तनेजा को उज्जवला सम्मेलन में मिला नारी शक्ति सम्मान
हरियाणा की बेटी ने देवभूमि उत्तराखंड में बिखेरा परचम
तीसरी बार मोदी सरकार के लिए सुनील जागलान ने शुरू किया राष्ट्रव्यापी अभियान
जनसेवा में नारीशक्ति का जुड़ाव रेडक्रास के बढ़ते मजबूत कदम
कुरुक्षेत्र के समाज सेवी संदीप गर्ग भाजपा में शामिल, सीएम ने किया स्वागत 
कृषि व एमएसएमई पर रहेगा नाबार्ड का फोकस
हरियाणा विधान सभा में ड्रेस लागू होने से बदला सदन का स्वरूप
कश्मीर घाटी के पुलवामा में अदम्य साहस का प्रदर्शन करने हेतु मेजर अंतरिक्ष त्यागी सेना मेडल (वीरता) से अलंकृत
पंचकूला के सेक्टर-26 हर्बल पार्क में सूर्य नमस्कार कार्यक्रम का आयोजन
तीन दिवसीय नेशनल फिल्म फेस्टिवल 23 फरवरी से पंचकूला में