Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
 
 
Entertainment

दीपिका पादुकोण बेसब्री से कर रही हैं 'पद्मावती' की रिलीज का इंतजार

November 14, 2017 12:35 PM

मुंबई,13 नवंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) : बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के अभिनय से सजी आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर पिछले काफी वक्त से खूब विवाद छाया हुआ है। हालांकि जहां एक तरफ इस फिल्म पर हंगामा मचा हुआ है वहीं फैंस संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अपनी इस फिल्म को लेकर दीपिका का कहना है कि वह 'पद्मावती' रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकतीं, इस फिल्म को वह हर किसी के साथ शेयर करना चाहती हैं। वह यहां मुंबई में 'वैन ह्यूसेन एंड जीक्यू फैशन नाइट्स' में शामिल हुईं।

मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, "मैं बस इतना ही कहूंगी कि चाहे पोस्टर हो या फिल्म का गाना या ट्रेलर हो..सभी के लिए हमें लोगों का प्यार मिल रहा है। मुझे लगता है कि हम सब फिल्म को मिल रही प्रतिक्रिया से उत्साहित और अभिभूत हैं और हम इस फिल्म को हर किसी के साथ शेयर करने का इंतजार नहीं कर सकते। उन्होंने कहा, "यह एक अद्भुत सफर रहा है और वास्तव में हम दिन गिन रहे हैं। हम फिल्म रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकते और हर किसी के साथ इस अनुभव को साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।" 'पद्मावती' का करणी सेना और कुछ अन्य हिंदूवादी संगठनों ने इतिहास से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाकर विरोध कर रहे हैं। उन्हें अंदेशा है कि इस फिल्म में राजपूत रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच प्रेम प्रसंग, और वह भी बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया गया होगा।

निर्देशक भंसाली हालांकि एक वीडियो जारी कर कह चुके हैं कि फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है, जिस पर किसी को आपत्ति हो। यह फिल्म देखकर राजपूत समुदाय खुद पर गर्व महसूस करेगा। अफवाहों पर ध्यान न दिया जाए। भंसाली चाहे कितनी भी सफाई देते रहें, सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी उन्हें सम्मान की दृष्टि से देखें, लेकिन देश में अजब किस्म की जो राजनीति पनपी है, वह कला को 'कला' के नजरिए से नहीं देखती, हंगामा और दंगा-फसाद के मौके तलाशती रहती है। अगले महीने गुजरात में विधानसभा चुनाव होना है, इसलिए राजनीति करने वाले ऐसे मुद्दे का बेजा फायदा उठा लेना चाहते हैं। बता दें कि फिल्म में दीपिका के अलावा शाहिद कपूर और रणवीर सिंह भी मुख्य किरदार में हैं। अगर कला पर राजनीति भारी न पड़ी, तो यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हो जाएगी। 

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News