Life Style

कोरियन लड़कियों की सुंदरता का राज़ छिपा है उनकी किचन पर, जानिए क्या है वो

November 13, 2017 11:34 AM

नई दिल्ली,12 नवंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ): आज के समय अनियमित खानपान, खराब दिनचर्या आर प्रदूषण के कारण स्किन संबंधी समस्याओं का सामना हर एक को करना पड़ रहा है। स्किन संबंधी समस्या जैसे कि पिंपल, एक्ने, डार्क स्पॉट, ब्लैक और व्हाइट हैड्स, झाईयां आदि एक आम समस्या है।

इन स्किन संबंधी समस्याओं से निजात पाने के लिए मार्केट में उपलब्ध न जाने कितनी तरह के प्रोडक्ट हम लेकर आते है। जिनसे फायदा तो तोड़े दिन के लिए मिलता है, लेकिन उससे ज्यादा साइड इफेक्ट भी होता है। इस बारें में हम जरा सा भी ध्यान नहीं देते है।

आज के समय में हर कोई इतना ज्यादा बिजी है कि इन प्रोडक्ट्स पर ज्यादा विश्वास कर लेते है। लेकिन हमारे किचन में कई ऐसी चीजें होती है जिन्हें बिना पैसे खर्च किएं बिना समय गवाएं हेल्दी, शाइंगिन और बेदाग स्किन पा सकते है।

कई बार होता है कि हम घरेलू उपाय अपनाना तो चाहते है, लेकिन हम इसका सही तरीका नहीं पता होता है। जिसके कारण हम यूज नहीं करते है। ऐसा नहीं है कि सिर्फ भारत में ही स्किन संबंधी समस्याओं के लिए घरेलू उपाय अपनाते है। नार्थ, साउथ हर जगह के लोग अपनाते है। इन्हीं में हम कोरिया की खूबसूरत लड़कियों की बात करें। यह हो ही नहीं सकता है।

कोरियन लड़कियां खुद को बेदाग स्किन के लिए घरेलू उपाय अपनाती है। आप भी डार्क स्पॉट से निजात पाने के लिए इस कोरियन फेस पैक का यूज कर सकते है। जिससे सिर्फ 20 मिनट में आपको इस समस्या से निजात मिल जाएगा। जानिए इस घरेलू फेस पैक के बारें में।

सामग्री

कुछ टुकड़े खीरा
6-7 पत्तियां पुदीना
1 अंडा का सफेद भाग

 
Have something to say? Post your comment