Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्टतृतीय वाल्मीकि समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ संपन्नजींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथिइनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशीहरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थनकांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूचीआम नागरिकों व प्रशासन के बीच रैजिडैंट्स एसोसिएशन बनी सेतू: अरोड़ा
 
 
 
Life Style

शादी के दिन हर लड़की के दिमाग में आती हैं ये बातें, जानकर चौंक जाएंगे आप

November 13, 2017 11:34 AM

नई दिल्ली,12 नवंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ): लड़का हो या लड़की शादी को लेकर सबके मन में कुछ न कुछ ख्वाहिश होती है। सबसे पहले तो शादी के दिन कैसा दिखना है या क्या करें कि सबसे बेस्ट दिखें, ऐसे कई तरह के सवाल शादी को लेकर दिमाग में आते हैं। वहीं दूसरी तरफ इस मॉर्डन जमाने में आपकी शादी को यादगार बनाने के लिए मार्केट हो या ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट इन पर मौजूद कई तरह के खास-खास चीजें हो या वेडिंग प्लानर जो आपसे कॉनटेक्ट करके आपकी शादी को बेहतर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। जैसे उदाहरण के तौर पर प्री वेडिंग फोटोशूट या स्पेशल वेडिंग फोटोशूट। इन दिनों प्री वेडिंग फोटोशूट का काफी क्रेज है, ये एक मामूली फोटोशूट नहीं होता बल्कि आपके इस लम्हें को अपने फोटो के माध्यम से खास बना देता है। वहीं दूसरी तरफ दुल्हन की बात करें तो अपनी शादी को लेकर बचपन से सपने देखने वाली एक लड़की उस दिन कई चीजों के लेकर इमोशनल होने के बावजूद कुछ ऐसी बातें होती हैं जिसे वह शादी के दिन भी याद करती हैं . आज हम आपको दुल्हन की मन की ऐसी कुछ बताने वाले हैं जिसे जानकर किसी भी दुल्हे का एक पल के डर लग सकता है।

इतनी भारी भरकम ड्रेस पहनकर काम करने में आती है कई मुश्किलें 
इतना हेवी ड्रेस पहने के बाद या यू कहें इतना वजन संभालने के बाद दुल्हन के लिए सबसे बड़ी समस्या होती है वॉशरूम जाना। इतना हेवी ड्रेस पहने के बाद आप बार-बार वॉशरूम में टॉयलेट करने नहीं जा सकते है। बप्पी लहरी की तरह इतना हेवी ज्वैलरी और लहंगा पहनने के बाद शायद ही कोई वॉशरूम जाना पसंद करें, ये बात सोचकर दुल्हन अक्सर डर जाती है।

 
Have something to say? Post your comment