Chandigarh

कार से संदिग्ध परिस्थितियों में मिला छात्र का शव

November 10, 2017 03:43 PM

पंचकूला,9 नवंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) : मोरनी के बेरवाला में एक युवक का शव उसी की करोला कार में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। युवक की मौत सिर में गोली लगने से हुई है। मृतक की पहचान सेक्टर 4 पंचकूला निवासी तनिष्क भसीन के रूप में हुई है, मृतक चंडीगढ़ के एसडी कॉलेज सेक्टर-32 में वाणिज्य द्वितीय वर्ष का छात्र था। मृतक के पिता सुनील भसीन पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय में वरिष्ठ एडवोकेट हैं।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार सुबह 9 बजे मोरनी जाने वाले रास्ते में बेरवाला गाव के पास एक राहगीर ने देखा कि एक कार में युवक बेसुध हालत में पड़ा है। जिसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया। एसीपी (कानून और व्यवस्था) नूपुर बिश्नोई पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची, तो पाया कि कार अंदर से बंद थी। युवक चालक की सीट में मृत पड़ा था।

इसके बाद पुलिस ने साइड का शीशा तोड़कर कार को अनलॉक किया। पुलिस ने बताया कि कार से एक रिवॉल्वर और खाली शेल भी मिला है।

एसीपी नूपुर बिश्नोई के अनुसार पहली नजर में यह आत्महत्या का मामला लग रहा, लेकिन जांच के स्पष्ट रूप से कुछ कहा जा सकता है। सूत्रों के अनुसार तनिष्क को गोली लगने से पहले एक मिस फायर हुआ है। रिवाल्वर कार के अंदर से मिली है और काफी खून भी गिरा हुआ था। पुलिस मृतक की कॉल डिटेल खंगाल रही है। पुलिस ने बताया कि उसका मोबाइल और अन्य सामान गाड़ी में पड़ा था। मोरनी में आने वाले रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जाच की जाएगी। फोरेंसिक टीम ने भी जांच के लिए मौके से सैंपल लिए है। परिवार ने पुलिस को बताया कि तनिष्क बुधवार शाम को 6.30 बजे घर से कहकर गया था कि वह दोस्तों से मिलने जा रहा है। हालाकि वह रात भर घर वापस नहीं आया, जिसके बाद परिवार ने उसकी खोज शुरू की। पुलिस ने कार से मृत मिलने के बाद गुरुवार सुबह परिजनों को सूचित किया।

रिवॉल्वर परिवार की नहीं

परिवार के अनुसार यह रिवॉल्वर उनकी नहीं है। एपीपी नूपुर बिश्नोई ने कहा कि तनिष्क के पिता सुनील भसीन ने रिवाल्वर कामालिक होने से इंकार किया और वह उसके बारे में कुछ नहीं जानते। पुलिस रिवाल्वर के मालिक के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है। शव को सरकारी अस्पताल के मोर्चरी में रखवा दिया है और पोस्टमार्टम शुक्रवार को किया जाएगा।

ब्लू व्हेल को लेकर जांच

पुलिस यह भी जांच कर रही है कि कहीं यह मामला ब्लू व्हेल से तो जुड़ा नहीं है। ब्लू व्हेल को लेकर पंचकूला में एक छात्र आत्महत्या कर चुका है। अब इस युवक के मोबाइल फोन की भी जांच करेगी।

 
Have something to say? Post your comment