Chandigarh

मीडिया को चकमा देने के लिए डमी हनीप्रीत

October 07, 2017 08:40 PM

चंडीगढ़, 07 अक्तूबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया )। रिमांड के दौरान हनीप्रीत से किसी तरह का बड़ा राज उगलवाने में असफल रही पंचकूला पुलिस ने आज मीडिया को चकमा देने के लिए एक नाटक रचा। पुलिस ने मीडिया को फर्जी हनीप्रीत के पीछे लगा दिया और खुद असली हनीप्रीत को लेकर अज्ञात स्थान पर चली गई। जहां अब उसके साथ सख्ती से पूछताछ की जाएगी। 
पंचकूला पुलिस ने हनीप्रीत को छह दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा हुआ है। हनीप्रीत के रिमांड के चार दिन समाप्त हो चुके हैं और अब केवल दो दिन बचे हैं। इस बीच हनीप्रीत ने पुलिस को कोई बड़ी जानकारी नहीं दी है। जिसके चलते पुलिस की चुनौतियां लगातार बढ़ती जा रही हैं।
पुलिस का मानना है कि हनीप्रीत को जहां भी निशानदेही के लिए लेकर जाया जा रहा है वहीं मीडिया साथ है। मीडिया की मौजूदगी के चलते पुलिस को कई तरह की दिक्कतें आ रही थी। इसी के चलते आज मीडिया को चकमा देने के लिए पुलिस ने एक नाटक रचा। पुलिस ने अपनी दो महिला कांस्टेबलों को संदिगध तरीके से एक कथित अपराधी की तरह पुलिस थाने से बाहर निकाला। दो संदिगधों के चेहरे पूरी तरह से ढके हुए थे। पुलिस ने बकायदा दोनों को हनीप्रीत व सुखदीप के रूप में पेश करते हुए अलग-अलग गाडिय़ों में बिठाया। इसके बाद एक गाड़ी जीरकपुर के रास्ते सिरसा की तरफ रवाना हुई तो दूसरी चंडीगढ़ से होते खरड़ तक पहुंचते-पहुंचते गायब हो गई। इस बीच खबर आई की सिरसा की तरफ गई गाड़ी राजपुरा से वापस पंचकूला आ रही है। मीडिया टीमों ने जब दोबारा पंचकूला पहुंचकर देखा तो उस गाड़ी में डमी हनीप्रीत को बिठाया गया था। इस बीच मीडिया को चकमा देकर पुलिस की दूसरी टीमें हनीप्रीत व सुखदीप को पंचकूला पुलिस थाने से किसी अज्ञात स्थान पर लेकर रवाना हो गई। अब पुलिस द्वारा किसी अज्ञात स्थान पर ही दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। इस गफलत के बीच पुलिस द्वारा इस मामले में की जाने वाली दैनिक प्रेस कान्फ्रैंस भी नहीं की गई।



 
Have something to say? Post your comment