Thursday, January 18, 2018
Follow us on
 
 
 
Sports

श्रीलंका के कप्तान ने किया चौंकाने वाला दावा, पाकिस्तानियों को भूतों से 'पिटवाया' 

November 01, 2017 12:43 PM

कोलंबो,31 अक्तूबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) । पाकिस्तान के खिलाफ 2-0 से टेस्ट सीरीज जीतने वाले श्रीलंका टेस्ट टीम के कप्तान दिनेश चंडीमल ने दावा किया है कि उन्होंने भूतों की मदद से यह जीत हासिल की थी। हालांकि, उनकी टीम को वनडे सीरीज में 5-0 से हार झेलनी पड़ी थी। यही नहीं, इसके बाद श्रीलंका को टी-20 सीरीज में भी 3-0 की हार का सामना करना पड़ा। शायद इन दोनों सीरीज में श्रीलंका की टीम की मदद कोई अदृश्य शक्ति नहीं कर सकी।

चंडीमल ने मंगलवार को कहा कि उनकी टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ इस महीने 2 टेस्ट मैचों की सीरीज को जादू-टोने की मदद से जीता। उनके इस बयान का सोशल मीडिया पर काफी मजाक बनाया जा रहा है। क्रिकेट प्रशंसक उनकी टीम के वनडे और टी-20 सीरीज में हार पर सवाल पूछ रहे हैं।

चंडीमल ने पत्रकारों से कहा कि उन्होंने संयुक्त अरब अमीरात में खेली गई दो मैचों की सीरीज से पहले एक तांत्रिक से आशीर्वाद लिया था। उन्होंने कोलंबो लौटने के बाद कहा, 'मैं किसी से भी आशीर्वाद लेने के लिए हमेशा तैयार रहता हूं, चाहे वे तांत्रिक हों या पादरी। आप प्रतिभावान हो सकते हैं, लेकिन बिना दुआओं के आगे नहीं बढ़ सकते।'

आपको बता दें कि पहले टेस्ट में चंडीमल ने 155 रनों की पारी खेली थी, जिसके बाद उनकी टीम को जीत मिली थी। दूसरे टेस्ट में चंडीमल ने अर्धशतक बनाया था। आपको यह भी याद दिला दें कि एक हफ्ते पहले ही श्रीलंका के खेल मंत्री दयासिरी जयशेखरा ने ऐसे दावों को अफवाह बताया था। श्रीलंका की टीम की इस जीत के बाद ही ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि उन्होंने सीरीज से पहले इस तरह के अनुष्ठान किए थे। 

एक स्थानीय शख्स ने दावा किया था कि उसने अपने तंत्र अनुष्ठान की पाकिस्तान की टीम पर मुसीबत मंगवाई थी। श्रीलंकाई खेल मंत्री ने इस आदमी पर कानूनी कार्रवाई की बात भी कही थी। आपको बता दें कि भारत की तरह श्रीलंकाई राजनीति, व्यापार जगत, खेल जगत और समाज में इस तरह की मान्यताओं का काफी बोलबाला है। अब चंडीमल के दावों का श्रीलंकाई क्रिकेट फैन ही मजाक बना रहे हैं। 

 
Have something to say? Post your comment
 
More Sports News
भारत-श्रीलंका धर्मशाला वनडे में सामने आए ये कमाल के दिलचस्प आंकड़े
पहले वनडे मैच में श्रीलंका ने भारत को 7 विकेट से हराया, सीरीज़ में बनाई 1-0 की बढ़त
नागपुर टेस्ट में गरजे चेतेश्वर पुजारा, लगा दिया टेस्ट करियर का 14वां शतक
17 ओवर में सिर्फ 2 रन पर आउट हो गई ये टीम, 9 बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल पाए
कूच बिहार ट्रॉफी में अर्जुन तेंदुलकर ने मध्य प्रदेश के खिलाफ पांच विकेट झटके  
70वीं एशेज़ सिरीज़: जानिए इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में से किसका पलड़ा भारी
आशीष नेहरा ने किया बड़ा ऐलान, इस काम से करेंगे दूसरी पारी की शुरुआत
विराट ने बैट के हैंडल को क्यों करवाया छोटा, जानें क्या है राज़
अफ्रीका दौरे को ध्यान में रखते हुए श्रीलंका के खिलाफ ये एक्सपेरीमेंट कर सकता है भारत
श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट में जगह न मिलने पर हार्दिक पंड्या ने खुद किया ये बड़ा खुलासा