Saturday, April 20, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे : संजय टंडनठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुएस्टीकर पर अंकित जागरूकता संदेश,जो लिफ्ट का बटन दबाने से पहले मतदान के प्रति जागरूक करेगाजाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबूभगवा रंग में रंगेगे सतपाल सांगवान, शुरू करेंगे नई पारीਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ राजनेता के तौर पर कामयाब नहीं हो पाए मनोहर : चौधरी बीरेंद्र सिंह
 
 
 
Life Style

गमछा जो महफिल में बना दे आपको 'रंगबाज'

November 01, 2017 12:22 PM

दिल्ली ,31 अक्तूबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) : गमछे के नाम : गमछा विशेष रूप से कस्‍बाई और ग्रामीण मेहनतकश लोगों के इस्‍तेमाल में आने वाली पोशाक के रूप में सामने आता रहा है। इसे कहीं अंगोछा तो कभी स्‍टोल के फैंसी नाम से बुलाया जाता रहा है। बिहार के ठेठ देशी स्‍टाइल का हिस्‍सा रहे इस गमछे ने आज बिहार की ही नहीं बल्‍की बॉलीवुड के सितारों के बीच भी अपनी जगह बना ली है। अमिताभ बच्‍चन से लेकर अक्षय कुमार और सलमान खान तक सितारे गमछे में नजर आ चुके हैं।  

गमछा साड़ी भी फैशन में

वैसे गमछे की पाप्‍युलैरिटी का आलम ये है कि अब ये महिलाओं के फैशन का भी हिस्‍सा बन गया है। हाल ही में गमछा पैटर्न साड़ी और फीमेल स्‍टोल खूब देखने को मिली हैं। 

सूट पर गमछा 

अगर देशी स्‍वैग दिखाने की बात करें तो फिल्‍म मेकर अनुराग बसु को तो कई बार सूट के साथ गमछे को कैरी किए हुए देखा गया है। 



 
Have something to say? Post your comment