Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्टतृतीय वाल्मीकि समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ संपन्नजींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथिइनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशीहरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थनकांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूचीआम नागरिकों व प्रशासन के बीच रैजिडैंट्स एसोसिएशन बनी सेतू: अरोड़ा
 
 
 
Entertainment

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' के ऑडियो लॉन्च पर ही खर्च हो 15 करोड़ रुपये

October 28, 2017 06:11 AM

नई दिल्ली,27 अक्तूबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) : अभिनेता अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की आने वाली फिल्म 2.0 का म्यूजिक लॉन्च आज दुबई के बुर्ज पार्क में लॉन्च किया गया। इस फिल्म के ऑडियो लॉन्च पर करीब 15 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। दुबई में होने वाले इस ग्रैंड इवेंट में फिल्म की पूरी टीम शामिल हुई। इस इवेंट में फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर ए आर रहमान ने लाइ परफॉर्मेंस भी दी। अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए रजनीकांत अलग ही अंदाज में हेलिकॉप्टर से दुबई पहुंचे।

यह अब तक की सबसे महंगी एशियाई फिल्म बताई जा रही है। खबरों के मुताबिक इस फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपये है। सबसे ज्यादा बजट से तैयार होने वाली यह सातवीं नॉन-इंग्लिश फिल्म है। इस फिल्म को का निर्देशन निर्देशक शंकर ने किया है। यह फिल्म 25 जनवरी 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह फिल्म तमिल के अलावा तेलुगू और हिंदी भाषा में भी रिलीज की जाएगी। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म में निगेटिव किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म साल 2010 में आई रजनीकांत और ऐश्वर्या राय की ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म एथिरॉन का सीक्वल है। हिंदी में यह फिल्म रोबोट नाम से रिलीज हुई थी।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News