Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्टतृतीय वाल्मीकि समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ संपन्नजींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथिइनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशीहरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थनकांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूचीआम नागरिकों व प्रशासन के बीच रैजिडैंट्स एसोसिएशन बनी सेतू: अरोड़ा
 
 
 
Life Style

महिलाओं में बढ़ रहा है आर्टिफिशियल ज्वैलरी का चलन

October 07, 2017 04:30 PM

अंबाला, 07 अक्तूबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया )। समय के साथ-साथ महिलाओं की फैशन के प्रति सोच बदलती जा रही है अब महिलाएं सोने,चांदी व हीरे से बने महंगे जेवर पहनने की बजाए आर्टिफिशियल ज्वैलरी को प्राथमिकता देने लगी हैं। मध्यमवर्गीय तथा धनाढ्य परिवारों की महिलाओं की ज्वैलरी के प्रति सोच हमेशा एक जैसी रही है। महिलाओं को खुशी के हर मौके पर नए-नए कपड़े तथा नई-नई ज्वैलरी पहनने का शौंक रहता है लेकिन महंगाई तथा ओवर बजट होने के कारण अधिकतर महिलाओं को यह शौंक अधूरा रह जाता है लेकिन पिछले कुछ वर्षों से महिलाओं का रूझान फैशन ज्वैलरी की तरफ बढऩे लगा है।

विश्व प्रसिद्ध वॉयला ब्रांड ने अंबाला में उतारे ढाई हजार उत्पाद

महिलाओं की मांग को देखते हुए विश्व प्रसिद्ध फैशन ज्वेलरी ब्रांड, वॉयला ने करीब ढाई हजार उत्पादों के साथ अंबाला की मार्केट में कदम रखा है। अंबाला छावनी के निकलसन रोड़ पर खोले गए आउटलैट का उदघाटन करते हुए वॉयला के वरिष्ठ प्रबंधक (ब्रांड एवं मार्केटिंग) दीपक कपूर ने पत्रकारों से बातचीत में बताया की महिलाएं हमेशा से ही ज्वेलरी के प्रति सजग रही हैं। ऐसे में वॉयला ने मध्यम वर्गीय अथवा उच्चस्तरीय रहन-सहन वाली महिलाओं की मांग को ध्यान में रखते हुए पारंपरिक तरीके से बेहद सस्ती आर्टिफिशियल ज्वैलरी को डिजाइन किया है
उन्होंने बताया की वैसे तो ज्वैलरी के कारोबार में समूचे उत्तर भारत में अंबाला की भूमिका अग्रणी है लेकिन फैशन में रोजाना हो रहे बदलाव तथा आम आदमी के बजट को ध्यान में रखते हुए यह उत्पाद मार्केट में उतारे हैं।
वॉयला ऑफलाइन एवं ऑनलाइन माध्यमों से रिटेल करता है। यह हरियाणा का तीसरा स्टोर है। इससे पहले कुरूक्षेत्र व पानीपत में सफलतापूर्वक संचालन किया जा रहा है। भविष्य में कंपनी समूह द्वारा हरियाणा में अपने कारोबार का और विस्तार किया जाएगा। वॉयला के सह संस्थापक विश्वास श्रृंगी ने कहा कि हरियाणा की रंगबिरंगी कला एवं क्राफ्ट की संस्कृति हर किसी को मोहित कर देती है। अंबाला में अपने स्टोर के साथ इस वित्तवर्ष में पूरे देश में अपना विस्तार करेंगे।

 
Have something to say? Post your comment