Monday, December 11, 2017
Follow us on
 
 
 
Chandigarh

राजनीतिक स्वभाव बदला है भाजपा का: पी मुरलीधर राव

October 06, 2017 08:02 PM

चंडीगढ़ ,06 अक्तूबर (न्यूज अपडेट इंडिया )।  भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री पी मुरलीधर राव ने कहा कि भाजपा का राजनीतिक स्वभाव अब बदल गया है। संगठन को हर मोर्चे पर सशक्त करने तथा लगातार जीत की निरन्तरता को बनाए रखने के लिए कार्यकर्ताओं की मजबूती भाजपा का मूल मंत्र है, यही कारण है कि विपक्षी दलों का हाजमा खराब हो रहा है।

 विपक्षी दलों का हाजमा खराब होने का कारण भाजपा संगठन की मजबूती
 


शुक्रवार देर शाम सोनीपत में मुरथल रोड स्तिथ शुभम गार्डन में प्रदेश पदाधिकारी एवं जिलाध्यक्ष बैठक में भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री पी मुरलीधर राव ने कहा कि भाजपा पहला ऐसा राजनीतिक दल है, जिसने सत्ता और संगठन को जनसेवा का माध्यम बनाया है। राष्ट्रवादी सोच पर आगे बढ़ रही भाजपा के बदले हुए स्वभाव का नतीजा है कि पार्टी पंचायत से संसद तक बेहतर प्रदर्शन कर रही है और अपने प्रदर्शन को दोहरा रही है। भाजपा का लक्ष्य समाज के अंतिम छोर पर अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति को सामाजिक-आर्थिक स्तर पर सशक्त करना है। उन्होंने प्रदेश में पदाधिकारियों के रात्रि प्रवास के अभियान को गति देने, बूथ समितियों के शत प्रतिशत गठन, मण्डल कार्यकारिणी का गठन, मिस्ड कॉल सदस्यता हासिल करने वाले लोगों को सत्यापित करने पर जोर दिया गया।

जिलों में बढ़ाएं विस्तारक, रात्रि प्रवास की बढ़ाएं संख्या


भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री पी मुरलीधर राव ने केंद्र सरकार की योजनाओं विशेषकर उज्ज्वला, जनधन योजना, अनुसूचित जाति वर्ग के लिए स्टैंड अप योजना के बेहतर प्रचार-प्रसार पर जोर देने के निर्देश दिए। उन्होंने संगठन की दीर्घकालिक मजबूती के लिए पार्टी को बूथ स्तर पर सशक्त बनाने के निर्देश दिए। हर वर्ग तक सत्ता द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाने के लिए रणनीति बनानी है, ताकि जनसेवा का भाजपा का लक्ष्य हासिल किया जा सके।

उज्ज्वला, जनधन, स्टैंडअप समेत योजनाओं का होगा प्रचार

उन्होंने पदाधिकारियों से सीधा संवाद करते हुए पूछा कि वर्तमान में समान भाव और वर्ग पर भाजपा से बेहतर कोई सरकार है क्या? पदाधिकारियों के ना में जवाब देने पर उन्होंने अपनी भाजपा सरकार के सबसे अच्छे तरीके से चलने के भाव से आगे बढ़ने पर जोर दिया।
इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन, प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट, संजय भाटिया, एडवोकेट वेदपाल, सन्दीप जोशी आदि मौजूद रहे।

 
Have something to say? Post your comment