Haryana

जीजा से रेप का बदला लेने के लिए हर्षिता ने गैंगस्टर से मिला दिया था हाथ

October 23, 2017 09:02 AM

पानीपत,22 अक्तूबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) । हरियाणवी रागिनी गायिका हर्षिता जब आठवीं कक्षा में थी, तब जीजा दिनेश ने उसके साथ दुष्कर्म कर दिया था। उसने चुप रहने की बजाय जीजा के खिलाफ पुलिस को शिकायत दे दी। मां प्रेम देवी ने भी बेटी का साथ दिया। दिनेश ने सास को कहा भी कि वह उसकी सास है घर की बात है मामले को दबा दीजिए पर मां-बेटी नहीं मानी। जेल जाने के भय से दिनेश ने सास प्रेम देवी को गोलियों से भूनकर मारा डाला। इसके बाद भी हर्षिता नहीं घबराई।

हर्षिता का असल नाम गीता है। उसने नाम बदल लिया और सोनीपत के गैंगस्टर रवींद्र पुगथला गैंग से हाथ मिला लिया, ताकि वह दिनेश को खत्म कर सके। उसने दिनेश पर गोलियां चलाकर जानलेवा हमला भी किया लेकिन वह बच गया। इस मामले में गीता जेल में भी गई। वह रेप व मां की हत्या के केस में दमखम से खड़ी रही। मंझौली बहन लता भी हर्षिता के साथ नरेला स्वतंत्र नगर में रहने लगी। दिनेश ने उसे भी धमकी दी कि वह उसे मार देगा। लता ने हर्षिता को कई बार सचेत रहने के लिए कहा था। वह नहीं मानी।

लता को खतरा हो गया कि हर्षिता के साथ वहां सुरक्षित नहीं है, इसलिए वह इकलौते तीन साल के बेटे के साथ नरेला से दूसरी जगह जाकर छिप गई। दिनेश ने अपने गुर्गो से हर्षिता को मरवा डाला। मां के हत्यारे दुष्कर्मी जीजा को सजा दिलाने से पहले ही हर्षिता जिंदगी हार गई।

गैंगस्टर दिनेश कराला के खिलाफ दिल्ली, नरेला, झज्जर व आसपास के जिलों में हत्या, लूटपाट, रंगदारी व धमकी देने सहित एक दर्जन संगीन मामले दर्ज हैं। प्रेम देवी की हत्या के बाद बड़ी बेटी मीनू ने हर्षिता का साथ दिया था। तब दिनेश ने उसे धमकी दी थी कि वह इस मामले दूर रहे। मीनू ने परिवार से वास्ता नहीं रखा। डर के मारे दूसरे रिश्तेदारों ने भी दूरी बना ली। दिनेश पहले पत्नी लता से तलाक लेना चाहता था। अब भय के मारे लता ही उससे तलाक लेना चाहती है। वह भी जान बचाने के लिए इधर-उधर ठिकाने तलाश रही है। यह दिनेश का ही खौफ था कि पानीपत के सामान्य अस्पताल में हर्षिता के शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए कोई रिश्तेदार नहीं आया।

गुर्गों की तलाश में तीन दिन से पुलिस को घुमा रहा आरोपी जीजा

झज्जर की दुलीना जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाए गए गैंगस्टर दिनेश कराला तीन दिन से पुलिस को दिल्ली, सोनीपत व झज्जर में घुमा रहा है। वह पुलिस को हरियाणवी रागिनी गायिका हर्षिता दाहिया की हत्या करने वाले अपने गुर्गों की सही लोकेशन नहीं बता रहा। हालांकि उसने रिमांड के दौरान बताया कि उसने जितेंद्र उर्फ गोगी और कुलदीप उर्फ फज्जा से हर्षिता की हत्या करवाई है। अब पुलिस के लिए गोगी व फज्जा को पकडऩा चुनौती बन गया है। पुलिस दिनेश को रविवार को अदालत में पेशी करेगी।

थाना इसराना प्रभारी नवीन सिंधु का कहना है कि दिनेश ने हर्षिता हत्याकांड में जेल में बंद एक कुख्यात अपराधी का नाम भी लिया है। अब यह पता लगाया जाएगा कि वह अपराधी हर्षिता की हत्या से कुछ दिन पहले जेल गया था या फिर काफी दिनों से जेल में है। इसके बाद उसे प्रोडक्शन वारंट पर लिया जाएगा।

दिनेश को नहीं भा रही थी हर्षिता की रवींद्र गैंग से नजदीकी
दिनेश कराला को पता लग चुका था कि हर्षिता अपने साथ हुए दुष्कर्म व मां की हत्या मामले में गवाही देने से पीछे नहीं हटने वाली। वहीं वह रवींद्र पुगथला गैंग से भी हाथ मिला चुकी है, जिस कारण उसकी जान को भी खतरा था। इसलिए उसने हर्षिता को ही रास्ते से हटवा दिया।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
उत्तराखंड के पूर्व डीजीपी अशोक अग्रवाल की बेटी को यू पी एस सी परीक्षा में मिली 176वी रैंक
हरियाणा के चुनावी रण मैं ससुर और बहू हुए आमने सामने
टे्रन की चपेट में आने से देवर-भाभी की मौत
सट्टेबाजी का मुकदमा दर्ज करने की धमकी दे रिश्वत लेने वाले थाना प्रभारी व एएसआई काबू
एक बार मार्क की शिकायत दोबारा आई तो देना होगा जवाब:नायब सैनी
संकल्प पत्र में भाजपा की गारंटी,हर वर्ग का होगा विकास: गुप्ता
अंबाला से बाहर नहीं करूंगा प्रचार:अनिल विज
यमुनानगर में पलटा स्कूली बच्चों से भरा ऑटो, एक की मौत, छह घायल
बहादुरगढ़ में दोस्तों ने कर डाला दोस्त का कत्ल
कॉमिक बुक में जींद के नौजवान का अभियान पढ़ेंगे बच्चे