Thursday, April 11, 2024
Follow us on
 
 
 
International

जर्मनी: म्यूनिख में चाकू हमले में 4 लोग जख्मी, संदिग्ध गिरफ्तार

October 22, 2017 09:45 AM

बर्लिन,21 अक्तूबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) : जर्मनी के शहर म्यूनिख में शनिवार को एक व्यक्ति ने चाकू से 4 लोगों पर हमला किया और फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि संदिग्ध को कुछ घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया गया और अधिकारी यह तय करने में लगे हैं कि वह हमलावर था या नहीं। पुलिस प्रवक्ता मार्कस डा ग्लोरिया मार्टिंस ने कहा कि पुलिस को शुरू में सूचना मिली कि हैदाउसेन इलाके में हमला हुआ है। उन्हें पता चला कि एकमात्र हमलावर ने राहगीरों पर चाकू से बेतरतीब हमला किया।

डा ग्लोरिया मार्टिंस ने बताया कि हमलावर ने 6 लोगों, 5 पुरुषों और एक महिला, पर इलाके के अलग-अलग स्थानों पर हमला किया जिनमें 4 व्यक्ति मामूली रूप से जख्मी हो गए। उन्होंने कहा कि हमले के बाद पुलिस ने ट्विटर पर लोगों को रोसनहेमर प्लाट्ज इलाके में घरों के अंदर रहने की अपील की और उन्हें चेताया कि ओस्टबाहनॉफ रेलवे स्टेशन और एक पार्क के आसपास के इलाकों में न जाएं। संदिग्ध के भागने की दिशा के बारे में अलग-अलग सूचना के आधार पर यह चेतावनी जारी की गई।

पुलिस ने संदिग्ध के बारे में कहा कि वह करीब 40 वर्ष का है और उसकी साइकिल काली है, उसने भूरे रंग की पतलून पहन रखी है, उसका जैकेट हरे रंग का है और पीठ पर थैला है। चाकू मारने की घटना के करीब 3 घंटे बाद पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया जिसका हुलिया संदिग्ध से मिलता-जुलता था और उसने अधिकारियों से बचने का प्रयास किया। डा ग्लोरिया मार्टिंस ने कहा, ‘हम अभी यह पुष्टि नहीं कर सकते कि वह हमलावर है या नहीं।’

 
Have something to say? Post your comment
More International News