Thursday, April 25, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्टतृतीय वाल्मीकि समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ संपन्नजींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथिइनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशीहरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थनकांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूचीआम नागरिकों व प्रशासन के बीच रैजिडैंट्स एसोसिएशन बनी सेतू: अरोड़ा
 
 
 
Haryana

जीजा ने करवाई हरियाणवी गायिका हर्षिता दहिया की हत्या : पुलिस

October 21, 2017 11:24 AM

पानीपत,20 अक्तूबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) : हरियाणवी गायिका और डांसर हर्षिता दहिया की चार लोगों ने हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक उसके जीजा और कुख्यात गैंगस्टर दिनेश कराला के कहने पर उसकी हत्या की गयी। पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा ने बताया कि कराला को पेशी के लिए झज्जर जेल ले लाया गया था। पूछताछ में उसने हत्या की साजिश का खुलासा किया। कराला को अदालत में पेश किया गया था, जहां से उसे चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

शर्मा ने बताया कि आरोपी ने दहिया की हत्या करने वाले अपने चार सहयोगियों के नामों का खुलासा किया है लेकिन इस समय उनके नाम सार्वजनिक नहीं किये जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि चारों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीमें विभिन्न स्थानों पर छापामारी कर रही हैं। उन्होंने बताया, 'दिनेश कराला एक दुर्दांत गैंगस्टर है। उसके खिलाफ सोनीपत, जींद, झाज्जर और दिल्ली के विभिन्न थानों में 12 आपराधिक मामले दर्ज हैं।'
 
हरियाणा के पानीपत जिले के चमराड़ा में चार अग्यात लोगों ने 22 वर्षीय दहिया की हत्या कर दी थी। वह तब गांव में एक कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति देने के बाद लौट रही थी। दहिया की बहन लता ने कहा कि हत्या के पीछे दिनेश, मेरे पति का हाथ है। लता ने दावा किया, उसने उसकी हत्या करवा दी क्योंकि वह मां की हत्या की गवाह थी।

गायिका के जीजा पर उसकी मां की हत्या के आरोप हैं। पुलिस ने बताया कि उसकी मां की 2014 में दिल्ली में हत्या कर दी गयी थी और दहिया उस मामले में मुख्य गवाह थी। दहिया दिल्ली के नरेला इलाके में रहती थी।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
सुनील जागलान बने ग्राम एसोसिएशन ऑफ़ भारत के शेरपा
विधान सभा नहीं पहुंचे रणजीत चौटाला, अध्यक्ष ने दिया एक और मौका
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्ट
जींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज
पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथि
इनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशी
हरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थन
कांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूची
एशियन क्वान की डो फेडरेशन के नवनियुक्त प्रेजीडेंट डाॅ डीएस ढुल ने की घोषणा
मुख्य सचिव ने सभी उपायुक्तों को दिए सर्वे के निर्देश