Saturday, April 20, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे : संजय टंडनठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुएस्टीकर पर अंकित जागरूकता संदेश,जो लिफ्ट का बटन दबाने से पहले मतदान के प्रति जागरूक करेगाजाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबूभगवा रंग में रंगेगे सतपाल सांगवान, शुरू करेंगे नई पारीਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ राजनेता के तौर पर कामयाब नहीं हो पाए मनोहर : चौधरी बीरेंद्र सिंह
 
 
 
Haryana

जेल में पटाखों की गूंज से बेचैन रहा गुरमीत, मिठाई लेने से किया इन्कार

October 21, 2017 11:23 AM

रोहतक,20 अक्तूबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) । हजारों अनुयायियों के बीच जश्न और उल्लास के साथ दिवाली मनाने वाला गुरमीत राम रहीम इस बार जेल की कोठरी में हताश और परेशान नजर आया। गुरमीत ने न तो जेल प्रशासन द्वारा दी मिठाई खाई और न दीया-मोमबत्ती जलाकर दिवाली मनाई। इतना ही नहीं पटाखों की गूंज ने उसकी पीड़ा को और बढ़ा दिया और पूरी रात बेचैनी के बीच में काटनी पड़ी।

गुरमीत राम रहीम की जेल में पहली दिवाली थी। दिवाली पर जेल में कैदी व बंदियों के लिए जश्न का आयोजन किया गया था। जेल प्रशासन ने सभी कैदी व बंदियों को मिठाई भी बांटी थी, लेकिन गुरमीत ने मिठाई लेने से इन्कार कर दिया। बस वह आसमान में छोड़ी जा रही आतिशबाजी को देखता रहा। सुनारिया जेल में शुक्रवार को गुरमीत राम रहीम से मिलने उसके वकील पहुंचे।

चंडीगढ़ से वकील गुरदास सिंह दोपहर दो बजकर 35 मिनट पर सुनारिया जेल पहुंचे। राम रहीम से मिलने के बाद तीन बजकर 25 मिनट पर वापस लौट गए। इस दौरान वकील ने राम रहीम के कई कागजों पर हस्ताक्षर करवाए। जेल प्रशासन ने कड़ी सुरक्षा के बीच वकील से मुलाकात करवाई।

यह भी पढ़ेंः पूछताछ में बोला जीजा, हां मैंने मरवाया हरियाणवी गायिका हर्षिता को

डेरा प्रेमियों ने छतों पर लगाए काले झंडे

डेरा सच्चा सौदा के अनुयायियों ने इस बार दिवाली नहीं मनाई। गुरमीत के जेल में बंद होने के कारण डेरा प्रेमियों ने दिवाली नहीं मनाने का फैसला किया। ज्यादातर डेरा प्रेमियों के घरों की छतों पर काले झंडे लगाए गए थे। इन काले झंडों को लगाकर डेरा प्रेमियों ने अपने रोष का इजहार किया। डबवाली क्षेत्र के डेरा प्रेमियों में इसी तरह की निराशा देखने को मिली। इसके अलावा गांव अलीकां में भी ऐसा ही माहौल रहा। डेरा प्रेमियों की ओर से दावा किया गया है कि जब तक उनके गुरु की जेल से वापसी नहीं होगी, तब तक वे कोई भी त्योहार नहीं मनाएंगे।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
मुख्य सचिव ने सभी उपायुक्तों को दिए सर्वे के निर्देश
करनाल पहुंचे सीएम नायब सिंह सैनी ने किसानों का सुना दर्द
सरकारी अनदेखी ने फेरा किसानों की मेहनत पर पानी, बारिश में भीगी फसल: हुड्डा
फरीदाबाद से महेंद्र प्रताप सिंह और करण दलाल में फंसे पेच के चलते, कांग्रेस के टिकटों में देरी
एसीबी ने थाना प्रभारी के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप मे मामला किया दर्ज
हरियाणा के लिए नई राजधानी और अलग उच्च न्यायालय की मांग बिल्कुल समयोचित है : न्यायमूर्ति नवाब सिंह
टेंडर प्रक्रिया की कमियों को सरपंचों से मिलकर करेंगें दूर, पूरे देश में देंगे अलग संदेशःसीएम
स्टीकर पर अंकित जागरूकता संदेश,जो लिफ्ट का बटन दबाने से पहले मतदान के प्रति जागरूक करेगा
भगवा रंग में रंगेगे सतपाल सांगवान, शुरू करेंगे नई पारी
राजनेता के तौर पर कामयाब नहीं हो पाए मनोहर : चौधरी बीरेंद्र सिंह