Haryana

प्लाट का सौदा कर लगभग दो लाख रुपये हड़प

October 06, 2017 07:47 PM

जींद,06 अक्तूबर (न्यूज अपडेट इंडिया ) । प्लाट का सौदा कर लगभग दो लाख रुपये हड़पने और घर में घुसकर मारपीट करने पर शहर थाना पुलिस ने अदालत के आदेश पर महिला समेत तीन लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी, मारपीट करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।


महिला समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

रेलवे क्वार्टर निवासी कर्मबीर ने अदालत में याचिका दायर कर कहा था कि 31 मार्च 2016 को उसके साथ रेलवे क्वार्टर निवासी विजय कुमार, पटेल नगर निवासी प्रमोद, उसकी पत्नी निर्मला ने प्लाट का सौदा किया था। एक लाख 90 हजार रुपये एग्रीमेंट कर दे दिए गए थे और साथ ही रजिस्टरी का समय निर्धारित कर दिया। काफी समय बीत जाने के बाद भी रजिस्टरी नहीं करवाई। जब उसने रजिस्टरी न होने पर राशि वापस मांगी तो राशि देने से मना कर दिया। उलटे तीनों उसके घर पर पहुंचे और उसके साथ मारपीट की। राशि मांगने पर उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। जिसकी शिकायत पुलिस से की गई लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। याचिका पर संज्ञान लेते हुए अदालत ने शहर थाना पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए। जिस पर पुलिस ने कर्मबीर की शिकायत पर रेलवे क्वार्टर निवासी विजय, पटेल नगर निवासी प्रमोद तथा उसकी पत्नी निर्मला के खिलाफ धोखाधड़ी, घर में घुसकर मारपीट करने तथा अमानत में ख्यानत समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

 
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
हरियाणा में नमक और घी बढ़ा रहे हैं हृदय रोग का खतरा:कपूर
पैरोल से फरार हुआ पूर्व मंत्री रेलू राम का हत्यारा
किराएदार-मालिक विवाद समाधान की तैयारी में सरकार
दस साल से कागजों में बन रहा है करनाल का हवाई अड्डा
सभ्यता ने अम्बाला में शुरू किया प्रदेश का चौथा आउटलैट
रामपाल का समर्थन कर घिरे अम्मू, राजपूताना विरासत मंच ने तोड़ा नाता
जेल में पकने लगी गुरमीत की उगाई मेथी, गाजर व मूली का बनने लगा सलाद
करनाल में जीटी रोड पर हादसा, दिल्‍ली के एक ही परिवार के तीन की मौत
मासूम से हैवानियत पर गुस्‍से में लोग, हजारों लोग सड़कों पर गुरुग्राम के फोर्टिस अस्‍पताल पर कसा सरकार का घेरा, एफआइआर दर्ज