Chandigarh

कैश लूटने की वारदात का भंडाफोड़

October 06, 2017 07:24 PM

चंडीगढ़ ,06 अक्तूबर (न्यूज अपडेट इंडिया )  डेरा प्रकरण की तफ्शीश में बुरी तरह व्यस्त पंचकूला पुलिस ने पिछले महीने इंडस्ट्रियल एरिया फेस-2 में गोली मारकर ढाई लाख रुपए की लूट की वारदात को सुलझाने का दावा किया है।
पंचकूला पुलिस कमिश्नर एएस चावला के मुताबिक इस सिलसिले में 11 अगस्त को सेक्टर 20 थाने में केस दर्ज हुआ था। उन्होंने बताया कि छानबीन के दौरान आरोपियों की तलाश जारी रही और क्राइम ब्रांच ने सतपाल उर्फ सत्ता (खरड़-मोहाली) को अमृतसर से गिरफ्तार कर लिया है।
पूछताछ में पता चला है कि आरोपी ने अपने साथी सुखजीत सिंह (अमृतसर) के साथ मिलकर 11 अगस्त को पंचकूला में गोली मारकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। सुखजीत सिंह बैंक में बैठकर उन लोगों की रेकी करता था जो बैंक से कैश लेकर जाते थे। जैसे की कोई व्यक्ति कैश लेकर निकलता तो इसकी जानकारी सतपाल को भेज देता था। सतपाल पीछाकर सुनसान जगह पर लूट को अंजाम देता था। आरोपी ने इस तरह की कई वारदातों को अंजाम दिया और जब उसकी जैन कार की पहचान हो गई तो आरोपी ने कार बदल ली।
आरोपी सतपाल ने पूछताछ में बताया कि वह पंचकूला में लूट/डैकती की वारदात वर्ष 2005 से कर रहे है और अब तक 10 वारदाते करने बारे कबूल किया है।

 
Have something to say? Post your comment