Punjab

पंजाब: आरएसएस शाखा के मुख्‍य श‍िक्षक और बीजेपी नेता के घर आए बदमाश, मर्डर कर चलते बने

October 18, 2017 10:34 AM

लुधियाना17 अक्तूबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया )  : केरल के बाद अब पंजाब में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यकर्ताओं पर हमले शुरु हो गए हैं। ताजा मामला लुधियाना के गगनजीत कॉलोनी का है जहां पर दो नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने आरएसएस के वरिष्ठ नेता रवींद्र गोसाई की गोली मारकर हत्या कर दी। यह पूरी घटना पास की बिल्डिंग में लगे एक सीसीटीवी में कैद हुई है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि बाइक सवार दो बदमाश रवींद्र के गेट के पास आकर रुकते हैं। इसके बाद बदमाश रवींद्र को गोली मारकर वहां से फरार हो जाते हैं। यह घटना मंगलवार सुबह की है। 58 वर्षीय रवींद्र पिछले कई सालों से आरएसएस के मोहन शाखा के मुख्य शिक्षक हैं। इसके अलावा स्थानीय बीजेपी यूनिट के रवींद्र मंडल प्रधान भी हैं।

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान इस घटना की जानकारी देते हुए रवींद्र के बेटे दीपक कुमार ने बताया कि रवींद्र बाहर बैठे थे और थोड़ी देर बाद ही वे हमारी दुकान के लिए निकलने वाले थे। जिस समय इस घटना को अंजाम दिया गया, उससे कुछ मिनट पहले ही रवींद्र आरएसएस शाखा से घर लौटे थे। दो लोगों ने पापा को नाम से पुकारा जिसके बाद जैसे ही वो बाहर गए बाइक सवार बदमाशों ने उनपर दो गोलियां दाग दीं, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। एक गोली उनके सिर में लगी और दूसरी उनके कंधे पर लगी।
 
आरएसएस कार्यकर्ता मनमोहन वैद्य ने कहा- कांग्रेस की तुलना भाजपा से करें राहुल गांधी संघ से नहीं दीपक ने कहा की जब यह हादसे हुआ मैं घर के अंदर था। मुझे लगा दीवाली है तो बच्चे बाहर पटाखे जला रहे होंगे और उसी की आवाज आ रही हैं। मुझे नहीं लगा था कि यह गोली की आवाज होगी। मैं बाहर आया तो मैंने पापा को खून से लतपत पाया। इस मामले की शिकायत जोढेवाल पुलिस थाने में दर्ज कराई है। इस घटना पर लुधियाना कमिश्नर आरएन ढोके ने कहा कि हमने मामले की जांच शुरु कर दी है। वहीं पुलिस अधिकारियों ने इलाके के लोगों से कहा है कि जिस किसी को भी बदमाशों के बारे में कोई सूचना हो तों वे पुलिस को जरुर बताएं और उनकी पहचान को गुप्त रखा जाएगा।

 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
पंजाब:सैंकड़ों लोगों का विदेश जाने का सपना आग में जला
कंटीले तारों को जीरो लाइन पर ले जाने का कार्य प्रक्रियाधीन है : तरनजीत सिंह संधू समुंदरी।
एनके शर्मा द्वारा जीरकपुर में हो रहे अवैध खनन पर छापा
पंजाब पुलिस के इंस्पेक्टर पर हुई फायरिंग
पंजाब की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने में लुधियाना के उद्यमियों का अहम योगदान:साक्षी साहनी
औद्योगिक उत्पादों के लिए डिजीटल मार्केटिंग का विशेष महत्व
भारत व कनाडा के बीच औद्योगिक निवेश को बढ़ावा देना जरूरी
गुरू की नगरी में पहला शिल्प समागम आज से
नई वंदे भारत एक्सप्रेस को जालंधर में स्टॉपेज दिलवाने के लिए रेल मंत्री से मिले सांसद सुशील रिंकू 
मुख्यमंत्री द्वारा किसानों के मसलों के 31 मार्च तक समाधान के लिए कमेटी का गठन