Saturday, April 20, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे : संजय टंडनठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुएस्टीकर पर अंकित जागरूकता संदेश,जो लिफ्ट का बटन दबाने से पहले मतदान के प्रति जागरूक करेगाजाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबूभगवा रंग में रंगेगे सतपाल सांगवान, शुरू करेंगे नई पारीਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ राजनेता के तौर पर कामयाब नहीं हो पाए मनोहर : चौधरी बीरेंद्र सिंह
 
 
 
Chandigarh

फेस्टीवल सीजन में ग्राहकों से गुलजार हुए ऑटोमोबाइल शोरुम

October 16, 2017 11:26 AM

चंडीगढ़।,15 अक्तूबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) दिवाली और धनतेरस के चलते ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में भी तेजी देखने को नजर रही है। लोगों ने अपनी पसंदीदा गाड़ियां बुक करवा रखी हैं, इन गाड़ियों की डिलिवरी ग्राहक धनतेरस या फिर दिवाली के दिन लेने की बात कह रहे हैं। दूसरी तरफ ऑटोमोबाइल कंपनियां भी ग्राहकों को रिझाने के लिए कई तरह के मनमोहक ऑफर दे रही हैं। ज्यादातर ऑटोमोबाइल कंपनियों का कहना है कि फेस्टीवल सीजन में उनकी ब्रिकी 30 से 35 फीसदी बढ़ी है। टाटा मोटर के सेल मैनेजर अजय ने बताया कि टाटा मोटर में इन दिनों सबसे ज्यादा डिमांड टाटा नेक्सॉन की है। यह गाड़ी इन्ही नवरात्र में लांच हुई है। गाड़ी में कई एक्सक्लूसिव फीचर्स हैं, जिसके चलते इस गाड़ी की डिमांड टॉप पर बनी हुई है। फेस्टीवल सीजन में कंपनी की तरफ से कई गाड़ियों के मॉडल्स पर 50 हजार से 1 लाख रुपये तक की छूट दी गई है। शोरुम में सबसे ज्यादा डिमांड टाइगो, टिगौर, जीस्ट और बोल्ट गाड़ियों की है। धनतेरस वाले दिन 45 गाड़ियों की बुकिंग हुई हैं। हुंडई कंपनी के सेल मैनजेर सौरभ सूद ने बताया कि हर अक्टूबर और नवंबर के महीने में गाड़ियों की सेल में 30 से 40 फीसदी इजाफा हो जाता है। यह सब फेस्टीवल सीजन की वजह से होता है। शोरुम में धनतेरस के दिन 40 गाड़ियों की बुकिंग हुई है। कंपनी तरफ से खासी छूट भी दी जा रही है। आई ग्रांड-10 में पर 80 हजार रुपये तक की छूट है। इयोन पर 60 हजार रुपये तक की छूट है। क्रेटा और वर्ना गाड़ी पर अच्छी खासी छूट है। इसके अलावा कंपनी की तरफ से 100 फीसदी फाइनेंस की भी सुविधा ग्राहकों को दी जा रही हैं। होंडा कंपनी के सेल मैनेजर ललित कुमार ने बताया कि फेस्टीवल सीजन में सेल में इजाफा हुआ है। होंडा सिटी जैसे मॉडल्स अभी ग्राहकों की पहली पसंद बने हुए हैं। उन्होंने बताया कि अभी गाड़ियों की बुकिंग हो रही है। इसलिए वह कितनी गाड़ियां बुक हुई हैं। इसकी संख्या नहीं बता सकते हैं।

गाड़ियों के साथ दिए जा रहे गिफ्टस

टू व्हीलर कंपनी सुजुकी के सेल मैनेजर विक्रांत नरियाल ने बताया कि दिवाली और धनतेरस पर 60 से 70 गाड़ियों की बुकिंग हुई है। इसके अलावा हर मॉडल की खरीद पर ग्राहकों को गिफ्ट भी दिए गए हैं। कंपनी की तरफ से एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे हैं। शोरुम में 60 गाड़ियों की बुकिंग हो चुकी है। हमनें फेस्टीवल सीजन में 150 गाड़ियां बेचने का टारगेट रखा है। टू व्हीलर कंपनी हीरो मोटर्स ने बताया कि दिवाली और धनतेरस पर उनके शोरुम में 70 बाइक्स और स्कूल बुक हुए हैं। कंपनी फेस्टीवल सीजन में स्कूटर पर 3000 रुपये की छूट और बाइक पर 5000 रुपये तक की छूट दे रही है। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे हैं। जीरो फीसदी ब्याज दर पर गाड़ियां फाइनेंस की जा रही हैं। टाटा शोरुम में गाड़ी खरीदने आई नीमिता कुमारी ने बताया कि उन्हें टाइगो गाड़ी बहुत अच्छी लगती है। इसलिए उन्होंने सिल्वर कलर की टाइगो अपने लिए बुक करवाई है। हम दिवाली को गाड़ी की डिलिवरी लेंगे।

 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh News
भाजपा ने कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी को 12 जून 1975 के ऐतिहासिक तथ्य याद दिलाई
चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे : संजय टंडन
ईवी को अपने जीवन का हिस्सा बनाएं युवा:सुखविंदर सिंह
ईवी खरीदने वाले उपभोक्ताओं को दी 18.66 करोड़ सब्सिडी:नौटियाल
सिटी ब्यूटीफुल में 31 मार्च तक शुरू होंगे 53 ईवी चार्जिंग स्टेशन
नए जनसांख्यिकीय लाभ के अवसर बढ़े:अरविंद विरमानी
महिलाओं को उद्योग जगत में नई पहचान देगा शी-फोरम
सिम्मी मरवाहा युवा पत्रकार सम्मान के लिए आवेदन आमंत्रित
पंजाब दे शेर ने सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के अंतर्गत लांच की अपनी टीम जर्सी
डेराबस्सी के भगवान परशुराम भवन में मूर्ति स्थापना दिवस मनाया