Thursday, March 28, 2024
Follow us on
 
 
 
Haryana

16 विधानसभा सीटों पर जिताएंगे वैश्य समाज के प्रतिनिधि

October 15, 2017 11:54 AM

पंचकूला ,14 अक्तूबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) : अग्रवाल वैश्य समाज हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला ने कहा है कि प्रदेश की 90 विधानसभा सीटों में से जिन 16 पर 25 हजार से ज्यादा वैश्य समाज के लोग हैं। वहा पर आने वाले विधानसभा चुनाव में समाज के लोगों को जिताने के लिए बढ़-चढ़कर प्रयास किया जाएगा। जो 8 विधायक आज हरियाणा विधानसभा में हैं, उनकी संख्या 16 करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। वैश्य समाज को एकजुट होकर अपने साथियों को आगे बढ़ाने के लिए काम करना होगा। अशोक बुवानीवाला शनिवार को पंचकूला में अग्रवाल विकास ट्रस्ट के सहयोग से होने वाले अग्रवाल युवक-युवती परिचय सम्मेलन के बारे में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। इस परिचय सम्मेलन का आयोजन अग्रवाल वैश्य समाज हरियाणा एवं अग्रवाल विकास ट्रस्ट पंचकूला की ओर से मिलकर किया जा रहा है। देश में जीएसटी को लेकर व्यापारी परेशान हैं। जीएसटी में अलग-अलग तरह के टैक्स स्लैब बना दी गई हैं। 18 प्रतिशत से ज्यादा जीएसटी नहीं होना चाहिए। सरकार द्वारा जो जीएसटी कम किया गया है, वह ऊंट के मुंह में जीरे के समान है। जीएसटी आने के बाद कागजी कार्रवाई बढ़ गई है।

अभी तक 400 ने करवाया है रजिस्ट्रेशन

अग्रवाल विकास ट्रस्ट पंचकूला के प्रधान सत्यनारायण गुप्ता ने बताया कि यह 12वां सम्मेलन अग्रवाल भवन सेक्टर-16 में आयोजित किया जाएगा जिसके लिए अब तक 400 आवेदन फार्म आ चुके हैं। इसमें 40 से 50 लाख रुपये पैकेज लेने वाले युवक-युवतिया भी हिस्सा ले रही हैं। 180 फार्म युवतियों के हैं, जबकि बाकी फार्म युवकों के हैं। सत्यनारायण गुप्ता ने बताया कि इस परिचय सम्मेलन का उद्देश्य उन युवाओं-युवतियों को प्लेटफार्म देना है जिनकी उम्र 30 से 35 वर्ष से अधिक हो जाती है और वह किन्ही कारणों से विवाह नहीं कर पाते।

इससे पहले हो चुके हैं 11 सम्मेलन

सतनारायण गुप्ता के प्रयासों की सराहना करते हुए अशोक बुवानीवाला ने कहा कि वह पहले भी 11 युवक-युवती परिचय सम्मेलन करवा चुके हैं, जिसमें लोगों का अच्छा रिस्पास मिला है। सामाजिक स्तर पर हमें अपने युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए प्रयास करना चाहिए। सम्मेलन में एंट्री बिल्कुल फ्री रखी गई है। लंच, डिनर सहित जो लोग बाहर से आएंगे, उनके रहने की व्यवस्था भी की गई है।

ये रहे मौजूद

मौके पर अग्रवाल विकास ट्रस्ट के युवा प्रधान मनोज अग्रवाल, आनंद अग्रवाल, रोहित गोयल, रमेश गर्ग, बृजमोहन गुप्ता, नरेद्र जैन, राजेश गुप्ता, राकेश गुप्ता, अशोक गुप्ता, पूजा अग्रवाल मनोज कुमार अग्रवाल, स्नेहलता मौजूद थे।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
प्रो. शालिनी तनेजा को उज्जवला सम्मेलन में मिला नारी शक्ति सम्मान
हरियाणा की बेटी ने देवभूमि उत्तराखंड में बिखेरा परचम
तीसरी बार मोदी सरकार के लिए सुनील जागलान ने शुरू किया राष्ट्रव्यापी अभियान
जनसेवा में नारीशक्ति का जुड़ाव रेडक्रास के बढ़ते मजबूत कदम
कुरुक्षेत्र के समाज सेवी संदीप गर्ग भाजपा में शामिल, सीएम ने किया स्वागत 
कृषि व एमएसएमई पर रहेगा नाबार्ड का फोकस
हरियाणा विधान सभा में ड्रेस लागू होने से बदला सदन का स्वरूप
कश्मीर घाटी के पुलवामा में अदम्य साहस का प्रदर्शन करने हेतु मेजर अंतरिक्ष त्यागी सेना मेडल (वीरता) से अलंकृत
पंचकूला के सेक्टर-26 हर्बल पार्क में सूर्य नमस्कार कार्यक्रम का आयोजन
तीन दिवसीय नेशनल फिल्म फेस्टिवल 23 फरवरी से पंचकूला में