Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्टतृतीय वाल्मीकि समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ संपन्नजींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथिइनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशीहरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थनकांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूचीआम नागरिकों व प्रशासन के बीच रैजिडैंट्स एसोसिएशन बनी सेतू: अरोड़ा
 
 
 
Haryana

त्योहारों के मद्देनजर अंबाला को मिले सौ जवान, चाक चौबंद होंगे प्रबंध

October 15, 2017 11:54 AM

अंबाला,14 अक्तूबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया )  : त्योहारी चहल-पहल के बीच पुलिस ने भी कमर कस ली है। त्योहारी रंग में कोई भंग न डाले, इसके लिए पुलिस को सौ अतिरिक्त जवान मधुबन पुलिस ट्रे¨नग सेंटर से मुहैया कराए गए हैं। शनिवार को छावनी पहुंचे इन जवानों की ड्यूटी ट्रैफिक से लेकर थानों तक में रहेगी। त्योहारी सीजन के मद्देनजर फोकस ट्रैफिक व्यवस्था पर रहेगा, जिसमें करीब 20 फीसद जवानों की ड्यूटी लगाई जा रही है। शेष जवानों को शहरी क्षेत्र के थानों के साथ नारायणगढ़ और शहजादपुर में भेजा जाएगा। मधुबन से ये जवान एडीजीपी ला एंड आर्डर अकील मोहम्मद के निर्देशों पर भेजे गए हैं, जो 20 अक्टूबर तक अंबाला में रहेंगे।

त्योहारी सीजन में पुलिस ट्रे¨नग सेंटर से भेजे गए इन जवानों को छावनी में तैनात करने से ट्रैफिक पुलिस से लेकर थाना प्रभारियों तक ने राहत की सांस ली है। उनके लिए त्योहारी सीजन में थानों में मौजूद पुलिस बल के सहारे व्यवस्था बनाना टेढ़ी खीर साबित हो रहा था। इससे पुलिसकर्मी तो परेशान थे ही, साथ ही बाजारों में दीपावली की खरीदारी करने वाले लोग भी परेशान थे।

सदर बाजार में नहीं जाएंगी कारें

दीपावली से पहले बाजारों में विशेषकर सदर बाजार में आवाजाही सुचारु बनाए रखने के लिए पुलिस ने बेरीकेड लगा दिए हैं। उसके बाद बाजार में कारों के प्रवेश को प्रतिबंधित कर दिया गया है। हालांकि बाजार में आने वाले दूसरे रास्तों पर ऐसी व्यवस्था नहीं है। एसएचओ सदर विजय कुमार के मुताबिक बाजार में अभी और भी नाके लगाए जाने हैं।

ट्रैफिक सुधारने में मदद मिलेगी

ट्रैफिक इंस्पेक्टर सोमेश कुमार के मुताबिक ट्रैफिक पुलिस में अतिरिक्त जवान रहने से काफी मदद मिलेगी। उससे कि भीड़भाड़ का फायदा उठाकर अपराध करने की फिराक में रहने वाले लोगों पर शिकंजा कसा जा सकेगा। जगह-जगह पुलिस तैनात रहने से बाजारों में आवाजाही बेहतर बन पाएगी।

 

थानों में किए जाएंगे नियुक्त

एसपी अभिषेक जोरवाल के मुताबिक छावनी को मिले जवानों में से करीब 20 जवानों को ट्रैफिक पुलिस में तैनात किया जाएगा। इसके अलावा 10-10 जवान महेशनगर, बलदेवनगर, छावनी थाना आदि में तैनात रहेंगे। लगभग इतने ही नारायणगढ़ थाने में और करीब पांच जवान शहजादपुर थाने में लगाए जाएंगे। इससे निश्चित तौर पर त्योहार में व्यवस्था बनाए रखने में मदद मिलेगी।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
विधान सभा नहीं पहुंचे रणजीत चौटाला, अध्यक्ष ने दिया एक और मौका
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्ट
जींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज
पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथि
इनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशी
हरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थन
कांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूची
एशियन क्वान की डो फेडरेशन के नवनियुक्त प्रेजीडेंट डाॅ डीएस ढुल ने की घोषणा
मुख्य सचिव ने सभी उपायुक्तों को दिए सर्वे के निर्देश
करनाल पहुंचे सीएम नायब सिंह सैनी ने किसानों का सुना दर्द