Saturday, April 20, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे : संजय टंडनठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुएस्टीकर पर अंकित जागरूकता संदेश,जो लिफ्ट का बटन दबाने से पहले मतदान के प्रति जागरूक करेगाजाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबूभगवा रंग में रंगेगे सतपाल सांगवान, शुरू करेंगे नई पारीਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ राजनेता के तौर पर कामयाब नहीं हो पाए मनोहर : चौधरी बीरेंद्र सिंह
 
 
 
Entertainment

दिवाली पार्टी में दिखा अमिताभ बच्चन की नातिन का ग्लैमरस अंदाज

October 15, 2017 10:45 AM

मुंबई,14 अक्तूबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) देशभर में दीपावली की धूम हैं और बॉलीवुड स्टार्स भी दिवाली की पार्टी एन्जॉय करने में बिजी हैं. शुक्रवार रात सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर दिवाली पार्टी में शाहरुख खान, कैटरीना कैफ समेत कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे. इसी दिन डिजाइनर जोड़ी अबु जानी और संदीप खोसला के घर भी दिवाली का बैश रखा गया. पार्टी में वैसे तो कई स्टार्स मौजूद थे, लेकिन हमारी निगाहें अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा बच्चन और उनकी नातिन नव्या नवेली पर जाकर टिकीं. मां-बेटी की यह जोड़ी यहां मैचिंग आउटफिट में नजर आईं. इसकी तस्वीर डिजाइनर जोड़ी के इंस्टाग्राम पेज पर जारी किया गया, इसमें मां-बेटी की यह जोड़ी बेहद सिजलिंग लग रही हैं. तस्वीर में श्वेता बच्चन का हॉट अंदाज साफ देखा जा सकता है. वहीं, नव्या पर यह लंहगा लुक खूब जच रहा है.
 
अबु जानी द्वारा साझा की गई पार्टी की एक इनसाइड तस्वीर में नव्या अपनी मां श्वेता, मामा अभिषेक के अलावा कुछ और लोगों के साथ नजर आ रही हैं.

 

डिजाइनर जोड़ी की दिवाली पार्टी में ट्विंकल खन्ना, सोनाली बेंद्रे, गायत्री जोशी, करण जौहर, अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर भी शामिल हुए. पार्टी की इनसाइड तस्वीरों से साफ है कि सेलेब्स ने इसे जमकर एन्जॉय किया.
 

 


बता दें, संदीप खोसला और अबु जानी इन दिनों फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के आउटफिट्स डिजाइन करने में बिजी है. देवदास (2002) के 15 साल बाद यह जोड़ी किसी फिल्म के लिए आउटफिट डिजाइन कर रही है. रिया कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में करीना कपूर, सोनम कपूर और स्वरा भास्कर लीड रोल निभा रही हैं. इसकी शूटिंग इन दिनों दिल्ली में हो रही है.


 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News