Tuesday, April 13, 2021
Follow us on
 
 
 
Haryana

नूंह में राजस्थान नंबर के ट्रक से हो रही शराब तस्करी

March 22, 2021 09:01 PM
चंडीगढ़, 22 मार्च। हरियाणा पुलिस द्वारा शराब तस्करी के खिलाफ शिकंजा कसते हुए जिला नूंह में स्क्रैप की दुकान से तस्करी करने के लिए ट्रक में लोड की जा रही अवैध अंग्रेजी शराब की 6084 बोतलें बरामद की गई हैं।  हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने सोमवार को यहां जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने राजस्थान नंबर के ट्रक को जब्त कर अवैध शराब की 507 पेटी को कब्जे में लिया। 

हरियाणा पुलिस ने 6084 बोतलें की बरामद
 

उन्होंने कहा कि पुलिस को एक गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी इरफान ने पुन्हाना-होडल रोड के नजदीक स्थित अपनी स्क्रैप की दुकान में कहीं से अवैध अंगे्रजी शराब की पेटियां छिपा कर रखी हैं, जिन्हें बेचने के लिए एक ट्रक में लोड किया जा रहा है। मिली सूचना के आधार पर, पुलिस ने उक्त स्थान पर  छापेमारी की जहां आरोपियों द्वारा स्क्रैप की दुकान से ट्रक में शराब की पेटियां भरी जा रही थी। पुलिस को पास आते देख तीन आरोपी खेतों में भागने में कामयाब रहे। सभी की पहचान कर ली गई है और उन्हें गिरफतार करने के लिए पुलिस टीम भेजी जा रही हैं।
सभी आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है। एक अन्य मामले में, पुलिस ने नूंह जिले से एक उद्घोषित अपराधी व 5000 रुपये का इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। इसकी गिरफतारी से हत्या, हत्या के प्रयास, पशु तस्करी से जुड़े लगभग डेढ़ दर्जन जघन्य आपराधिक का खुलासा हुआ है। पुलिस ने एक गुप्त सूचना के बाद आरोपी जमील को गांव लुहिंगाकलां से गिरफ्तार किया। पुलिस को लंबे समय से उसकी तलाश थी। उन्होंने कहा कि बदमाश से पूछताछ पर और भी वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है।
 
Have something to say? Post your comment