Saturday, April 20, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे : संजय टंडनठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुएस्टीकर पर अंकित जागरूकता संदेश,जो लिफ्ट का बटन दबाने से पहले मतदान के प्रति जागरूक करेगाजाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबूभगवा रंग में रंगेगे सतपाल सांगवान, शुरू करेंगे नई पारीਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ राजनेता के तौर पर कामयाब नहीं हो पाए मनोहर : चौधरी बीरेंद्र सिंह
 
 
 
Chandigarh

वरूण चौधरी व अभय यादव को सर्वश्रेष्ठ विधायक सम्मान

March 18, 2021 05:45 PM
चंडीगढ़।  हरियाणा विधानसभा में गुरुवार को दो विधायकों को सर्वश्रेष्ठ विधायक के रूप में सम्मानित किया गया। विधानसभा में चल रहे बजट सत्र के दौरान भाजपा के विधायक डॉ. अभय सिंह यादव व कांग्रेस के विधायक वरूण चौधरी को वर्ष 2020-21 के सर्वश्रेष्ठ विधायक के रूप में नामित किया गया। 
सर्वश्रेष्ठ विधायक का चयन सदन के नेता व मुख्यमंत्री मनोहर लाल, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, नेता प्रतिपक्ष भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व विधानसभा उपाध्यक्ष रणबीर गंगवा की कमेटी द्वारा किया गया। सदन में पुरस्कार स्वरूप सर्वश्रेष्ठ विधायकों को प्रमाण-पत्र सहित एक लाख रुपये की राशि का चैक भी भेंट किया गया।
पुरस्कार ग्रहण करते समय कमेटी के सभी सदस्य उपस्थित थे। इस अवसर पर विधायक डॉ. अभय सिंह यादव व विधायक वरूण चौधरी ने विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता व कमेटी के सदस्यों का आभार भी व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि आज बजट सत्र के अंतिम दिन मिला सर्वश्रेष्ठ विधायक का पुरस्कार भविष्य में उनके लिए प्रेरणा स्त्रोत रहेगा और आने वाले समय में वे अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र के मुद्दे और अधिक दृढ़ता से उठाएंगे।
 
 
 
 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh News
भाजपा ने कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी को 12 जून 1975 के ऐतिहासिक तथ्य याद दिलाई
चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे : संजय टंडन
ईवी को अपने जीवन का हिस्सा बनाएं युवा:सुखविंदर सिंह
ईवी खरीदने वाले उपभोक्ताओं को दी 18.66 करोड़ सब्सिडी:नौटियाल
सिटी ब्यूटीफुल में 31 मार्च तक शुरू होंगे 53 ईवी चार्जिंग स्टेशन
नए जनसांख्यिकीय लाभ के अवसर बढ़े:अरविंद विरमानी
महिलाओं को उद्योग जगत में नई पहचान देगा शी-फोरम
सिम्मी मरवाहा युवा पत्रकार सम्मान के लिए आवेदन आमंत्रित
पंजाब दे शेर ने सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के अंतर्गत लांच की अपनी टीम जर्सी
डेराबस्सी के भगवान परशुराम भवन में मूर्ति स्थापना दिवस मनाया