Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्टतृतीय वाल्मीकि समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ संपन्नजींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथिइनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशीहरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थनकांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूचीआम नागरिकों व प्रशासन के बीच रैजिडैंट्स एसोसिएशन बनी सेतू: अरोड़ा
 
 
 
National

सीएम के ट्विटर हैंडल में आई शिकायतें,पीडि़तों को तुरंत मिला इंसाफ

February 19, 2021 10:55 PM
 
 
चंडीगढ, 19 फरवरी। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का कार्यालय ट्विटर हैंडल @cmohry  पर प्राप्त हुई शिकायतों /टिकटों का समाधान करने के लिए लगातार कार्य कर रहा है। सोशल मीडिया शिकायत ट्रैकर ने हाल ही में एक सेवानिवृत्त सीमा सुरक्षा बल (क्चस्स्न) सिपाही, प्रताप सिंह का बचाव करते हुए उनकी समस्या का समाधान किया। प्रताप सिंह ने अपनी शिकायत में कहा था कि लोहारू तहसील कार्यालय में अधिकारियों ने उनके संपत्ति हस्तांतरित आवेदन को प्रतिपादित करने के लिए उनसे अतिरिक्त पैसे की मांग की।
इस संबंध में शुक्रवार को जानकारी देते हुए मुख्यमंत्री के आईटी सलाहकार ध्रुव मजूमदार ने कहा है कि ट्विटर हैंडल से प्रताप सिंह की शिकायत का पता चला। इसमें उन्होंने कहा था कि तहसीलदार कार्यालय में अधिकरियों ने जमीन को स्थानांतरित करने के लिए 500 रुपये की मांग की जबकि इसके लिए शुल्क 200 रुपये है। 

सीएम के ट्विटर हैंडल में आई शिकायतें,पीडि़तों को तुरंत मिला इंसाफ

अधिकारियों ने इसकी रसीद भी उन्हें नहीं दी। इसके बाद एसएमजीटी टीम तुरंत कार्रवाई में जुट गई। कार्रवाई के बाद अधिकारियों ने गलती स्वीकार करते हुए बाकि के 300 रुपये उन्हें लौटा दिए।
इसी तरह, एक अन्य शिकायत में गुरुग्राम निवासी चार्टटेड अकांउटेंट अशोक गंगवाल ने शिकायत की थी कि राशन एजेंट के नाम पर धोखाधडी की जा रही है। शिकायत में कहा गया था कि धोखे से एक व्यक्ति ने उनसे राशन एजेंट के तौर ’वन नेशन-वन राशन कार्ड’ के नाम पर बिना कोई भी सेवा दिए 407 रुपये वसूल लिए। इसके बाद गंगवाल को खाद्य विभाग से एक फोन आया जिन्होंने समस्या के समाधान में उनकी सहायता की।
 
Have something to say? Post your comment
More National News
तृतीय वाल्मीकि समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ संपन्न
अनाथ बेटियों को पढ़ाने के बाद उनके हाथ पीले करा रहे दाती जी महाराज
कांग्रेस के घोषणा पत्र में विदेशी ताकतों की छाप: अनुराग ठाकुर
बौद्धिक संपदा अधिकारों पर पीएचडीसीसीआई की दो दिवसीय आईपी यात्रा संपन्न
देश के लिए प्रगतीशील है केंद्र का बजट:सचदेवा
अनुराग ठाकुर की पहल “एक से श्रेष्ठ” के 500 वें सेण्टर का उपराष्ट्रपति ने किया शुभारंभ
इनेलो के आईएनडीआइए में शामिल होने का विरोध नहीं करेंगे हुड्डा
अयोध्या में रामलाला की मूर्ति स्थापना अवसर पर निहंग लगाएंगे लंगर
राजस्थान में किसान और कमेरा वर्ग  देगा कांग्रेस को चुनाव में करारा जवाब  : औमप्रकाश धनखड़
पंजाब में व्यापारियों के लिए जीएसटी से पहले के बकाए के लिए एकमुश्त निपटारा योजना लागू