Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
 
 
Haryana

हरियाणा के गृहमंत्री का ट्विटर अकाउंट नही होगा बंद

February 15, 2021 08:29 PM
चंडीगढ़,  15 फरवरी।
ट्विटर ने प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज के ट्वीट अकाउंट को बंद करने से इंकार कर दिया है। विज द्वारा दिशा-रवि को लेकर एक ट्वीट किया था। इसके बाद उनकी शिकायत हुई थी और अकाउंट को बंद करने की मांग की गई थी। ट्विटर की ओर से भेजे गए मैसेज में अकाउंट बंद करने से इंकार कर दिया गया है। 
ट्विटर की ओर से कहा गया है कि विज द्वारा किए गए ट्वीट में ऐसा कोई आपत्तिजनक कंटेंट नहीं है, जिसकी वजह से इसे बंद किया जाए। ट्विटर ने अपने रिप्लाई में कहा है कि जर्मन लॉ के हिसाब से इसमें कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला। विज ने ट्वीट में लिखा था कि देश विरोध का बीज जिसके भी दिमाग में है, उसका समल नाश कर देना चाहिए। फिर चाहे वह दिशा-रवि हो यां कोई और। 
गृहमंत्री ने देश विरोधी टिप्पणी करने वालों को आड़े लेते हुए उन पर ट्विटर से हमला बोला है। अनिल विज ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं ये नहीं कहता कि सरकार की नीतियों का विरोध करना अपराध है। 

जर्मन ला का हवाला देकर ट्विटर प्रबन्धन ने लिया फैसला

 
प्रजातंत्र है और किसी भी मुद्दे पर कोई भी विरोध कर सकता है। लेकिन विरोध करने के लिए विदेशी शक्तियों के साथ सांठगांठ करना देशद्रोह की श्रेणी में आता है। विज ने कहा कि अगर हम इस पर तुरंत रोक नहीं लगाएंगे और कार्यवाही नहीं करेंगे तो ये एक छुआछूत की बीमारी की तरह फैलती जाती है। ये देश के लिए हितकारी नहीं है। इसलिए इनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करनी चाहिए और जो लोग ऐसे लोगों का समर्थन करते हैं राष्ट्र को ऐसे लोगों को भी पहचानना चाहिए फिर चाहे वो प्रियंका गांधी हो, राहुल गांधी हो या केजरीवाल हो ये देशद्रोह के लिए लोगों को उकसा रहे हैं। अनिल विज ने कहा कि इनका मकसद क्या है ये भी पहचानना चाहिए और ऐसे लोगों की भरपूर निंदा, तिरस्कार देश मे करना चाहिए।
 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
प्रो. शालिनी तनेजा को उज्जवला सम्मेलन में मिला नारी शक्ति सम्मान
हरियाणा की बेटी ने देवभूमि उत्तराखंड में बिखेरा परचम
तीसरी बार मोदी सरकार के लिए सुनील जागलान ने शुरू किया राष्ट्रव्यापी अभियान
जनसेवा में नारीशक्ति का जुड़ाव रेडक्रास के बढ़ते मजबूत कदम
कुरुक्षेत्र के समाज सेवी संदीप गर्ग भाजपा में शामिल, सीएम ने किया स्वागत 
कृषि व एमएसएमई पर रहेगा नाबार्ड का फोकस
हरियाणा विधान सभा में ड्रेस लागू होने से बदला सदन का स्वरूप
कश्मीर घाटी के पुलवामा में अदम्य साहस का प्रदर्शन करने हेतु मेजर अंतरिक्ष त्यागी सेना मेडल (वीरता) से अलंकृत
पंचकूला के सेक्टर-26 हर्बल पार्क में सूर्य नमस्कार कार्यक्रम का आयोजन
तीन दिवसीय नेशनल फिल्म फेस्टिवल 23 फरवरी से पंचकूला में