Friday, April 19, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे : संजय टंडनठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुएस्टीकर पर अंकित जागरूकता संदेश,जो लिफ्ट का बटन दबाने से पहले मतदान के प्रति जागरूक करेगाजाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबूभगवा रंग में रंगेगे सतपाल सांगवान, शुरू करेंगे नई पारीਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ राजनेता के तौर पर कामयाब नहीं हो पाए मनोहर : चौधरी बीरेंद्र सिंह
 
 
 
Haryana

गुरुग्राम में भव्य समारोह के बीच मेड24 वेबसाइट लांच

Sanjay Kumar | December 24, 2020 08:17 PM

-केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत व सांसद धर्मबीर सिंह ने की लांचिंग
-शहर के गणमान्य लोगों की मौजूदगी में हुआ भव्य लांचिंग समारोह
-17 प्रतिशत छूट के साथ शत-प्रतिशत दवाओं की होगी होम डिलीवरी

गुरुग्राम, 24 दिसम्बर 2020:
जरूरत अनुसार घर-घर तक दवाओं को पहुंचाने का लक्ष्य लेकर मेड24 वेबसाइट की भव्य लांचिंग यहां रंगारंग कार्यक्रमों के बीच की गई। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ङ्क्षसह व भिवानी के सांसद धर्मबीर सिंह इस कार्यक्रम में अतिथि के रूप में पहुंचे। दोनों अतिथियों समेत कार्यक्रम में मौजूद सभी ने मेड24 को समय की जरूरत बताया और जन-जन तक इसे पहुंचाने का आह्वान किया।

यहां सेक्टर-17 स्थित ब्लिस प्रीमियर होटल मेड24 का लांचिंग समारोह आयोजित किया गया। वेबसाइट की ग्रैंड ऑपनिंग सेरेमनी में शहर के जाने-माने लोग, आरडब्ल्यूए, राजनीतिज्ञ, शिक्षाविद्, चिकित्सा क्षेत्र की हस्तियां, समाजसेवियों ने शिरकत की। इस मौके पर मेड24 के संचालक डीपी गोयल, नवीन गोयल, मनीष सिंघल, प्रवीण अग्रवाल व सतीश तायल के प्रयास की सराहना करते हुए केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि यह काम काबिले तारीफ है। कोरोना महामारी जैसा समय हमारे जीवन में पहले कभी नहीं आया। इस वक्त में जो भूमिका कैनविन फाउंडेशन ने निभाई, वह अनुकरणीय है। उन्होंने कोरोना महामारी को भारत-चीन के बीच हुए 1962 के युद्ध से जोड़ते हुए कहा कि उस समय देश में एकता आई थी। वह कोरोना काल में दिखी। आज मेड24 के माध्यम से 17 प्रतिशत दाम घटाकर दवाई घर पर मुहैया कराने का जो प्रयास है, यह अच्छी शुरुआत है। इसके लिए वे शुभकामनाएं देते हैं।

 

कोरोना में दिन-रात जुटे रहे नवीन गोयल: सांसद धर्मबीर
भिवानी के सांसद धर्मबीर सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि कोरोना महामारी के चलते जब लॉकडाउन हुआ तो अपनी संस्था कैनविन फाउंडेशन के माध्यम से नवीन गोयल व डीपी गोयल दिन-रात सेवा कार्यों में जुटे रहे। आज लोग उन दवाओं के बदले इन्हें दुआ दे रहे हैं। सांसद ने कहा कि भिवानी के लिए भी उन्होंने नवीन गोयल से एम्बुलेंस चलाने की बात कही तो 4 एम्बुलेंस वहां पहुंचाई। उन्होंने कहा कि आज के समय में हमें सब कुछ घर पर मिल जाता है। छूट के साथ दवाइयां घर पर पहुंचाने को मेड24 की शुरुआत आज की गई है। इसका सभी को लाभ लेना चाहिए। कार्यक्रम में हरेरा के चेयरमैन केके खंडेलवाल ने मेड24 की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह अच्छा काम शुरू किया गया है।

लोगों के स्वास्थ्य पर है हमारा ध्यान: नवीन गोयल
कार्यक्रम में अतिथियों का स्वागत करते हुए नवीन गोयल ने कहा कि यहां लांच की गई वेबसाइट मेड24 के साथ फोन हेल्पलाइन-9600097000 पर कॉल करके दवाओं के ऑर्डर दिए जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान मिले अनुभवों से ही उन्होंने इसकी जरूरत समझी। इंसान की जरूरतों में से सबसे महत्वपूर्ण अच्छा स्वास्थ्य है। इसी पर वे काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोगों की सेहत को लेकर ही उन्होंने कैनविन फाउंडेशन बनाई। स्वास्थ्य के हिसाब से अस्पतालों का चयन किया। उपचार में छूट दिलाई। दवाओं में खुद छूट दी। कोरोना काल में एम्बुलेंस सुविधा, घरों से कोरोना जांच को सेंपल सुविधा, रक्तदान सुविधा और सबसे बड़ी कोरोना से ठीक हुए लोगों का प्लाज्मा डोनेट कराने पर काम किया।

 

सरकार को सहयोग करने की है सोच: डीपी गोयल
कार्यक्रम में डीपी गोयल ने कहा कि हमारी सोच है कि हम सरकार का सहयोग करें, ना कि सरकार से सहयोग की उम्मीद करके इंतजार करें। समाजसेवा से जुड़े होने के नाते हमारा कर्तव्य भी है कि हम जनसेवा को अपने स्तर पर कुछ काम करें। यह काम भी उसी सोच का ही परिणाम है। मेड24 सेवा कैनविन के विस्तार की यूनिट है। इसके तहत 2000 लोगों को रोजगार देने के साथ कुछ को आत्मनिर्भर बनाया जाएगा। मानव आवाज संस्था के संयोजक एडवोकेट अभय जैन ने जनता से अपील की है कि दवा क्षेत्र में अपनी लोकल कंपनी है। इसे पूरा सहयोग करें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकल फॉर वोकल अभियान को बढ़ावा दें।

 

कार्यक्रम में इन सबकी रही उपस्थिति
मेड24 के लांचिंग कार्यक्रम में गुरुग्राम की मेयर मधु आजाद, समाजसेवी अशोक आजाद, अर्जुन अवार्डी राजकुमार सांगवान, प्रोफेसर हंसराज यादव, बीजेपी युवा नेता राजेश गुलिया,आरएसएस विभाग कार्यवाह हरीश, प्रदीप शर्मा, अनिल कश्यप, बीजेपी जिला उपाध्यक्ष मनोज शर्मा, हरवीर अधाना, जिला सचिव दिनेश राघव, पूर्व प्रदेश मंत्री सचिन दहिया, सुनील राव, यतींद्र राव,पूर्व जिला उपाध्यक्ष मीनू शर्मा, पूर्व जिला उपाध्यक्ष परीक्षित भारद्वाज, पूर्व मेयर विमल यादव,पूर्व डिप्टी मेयर परमिंदर कटारिया, जेजेपी प्रदेश कार्यकारी सदस्य व पूर्व सरपंच सुखराली नरेश सहरावत, जजपा के राष्ट्रीय सचिव सूबे सिंह बोहरा, पार्षद कपिल दुआ, ब्रह्म यादव, कुलदीप यादव, संजय प्रधान, दलीप साहनी, अत्तर सिंह संधू, आईएमटी इंडस्ट्रीयल एसोसिएशन के प्रधान पवन यादव, दौलताबाद व्यापार संघ के प्रधान पवन जिंदल, गौ सेवा हरीश चंद्र गुप्ता, सेक्टर-14 कन्या महाविद्यालय के प्राचार्य रमेश कुमार गर्ग, समाजसेवी राकेश जैन, गगन गोयल, बाली शर्मा, दिनेश चौहान, समाजसेवी, शिक्षाविद् कर्नल प्रताप सिंह, सेक्टर-10 आरडब्ल्यूए प्रधान कमांडर उदयवीर यादव, सेक्टर-9, 9ए, 10ए, सेक्टर-14, 15, 15्र,17, 17ए,38,45,47,52 समेत लगभग सभी आरडब्ल्यूए के प्रधान व अन्य पदाधिकारी, गिरीराज ज्वैलर्स से राकेश सर्राफ, अलंकार ज्वेलर्स से अंशुल, सागर हैंडलूम से विपिन गुप्ता, संजीव जिंदल काके, अमीचंद मक्खन लाल से मनीष मनोज व जयप्रकाश, सदर बाजार के काफी गणमान्य व्यापारी, मंदीप गोयल, अमित सिंगला, अजय गोयल, विजेंद्र गोयल समाजसेवी लोग रविंद्र जैन, मामचंद गुप्ता, डॉक्टर नागपाल, प्रवेश यादव अधिवक्ता, जिला बार प्रधान दायमा मौजूद रहे।

 

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
हरियाणा के लिए नई राजधानी और अलग उच्च न्यायालय की मांग बिल्कुल समयोचित है : न्यायमूर्ति नवाब सिंह
टेंडर प्रक्रिया की कमियों को सरपंचों से मिलकर करेंगें दूर, पूरे देश में देंगे अलग संदेशःसीएम
स्टीकर पर अंकित जागरूकता संदेश,जो लिफ्ट का बटन दबाने से पहले मतदान के प्रति जागरूक करेगा
भगवा रंग में रंगेगे सतपाल सांगवान, शुरू करेंगे नई पारी
राजनेता के तौर पर कामयाब नहीं हो पाए मनोहर : चौधरी बीरेंद्र सिंह
उत्तराखंड के पूर्व डीजीपी अशोक अग्रवाल की बेटी को यू पी एस सी परीक्षा में मिली 176वी रैंक
हरियाणा के चुनावी रण मैं ससुर और बहू हुए आमने सामने
टे्रन की चपेट में आने से देवर-भाभी की मौत
सट्टेबाजी का मुकदमा दर्ज करने की धमकी दे रिश्वत लेने वाले थाना प्रभारी व एएसआई काबू
एक बार मार्क की शिकायत दोबारा आई तो देना होगा जवाब:नायब सैनी