Tuesday, October 27, 2020
Follow us on
 
 
 
National

गुरुग्राम की संगत के नाम सीएम मनोहर लाल की पाती

Sanjay Kumar | October 07, 2020 05:19 PM


-कोरोना महामारी में की गई समाजसेवा को सराहा
-शाह सतनाम जी ग्रीन एस वेलफेयर फोर्स विंग ने राशन, दवाओं समेत कई तरह से की लोगों की सहायता

गुरुग्राम। कोरोना महामारी काल में डेरा सच्चा सौदा की शाह सतनाम जी वेलफेयर फोर्स विंग गुरुग्राम द्वारा किए गए समाजसेवा के कार्यों की मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सराहना की है। उन्होंने यहां साध-संगत के नाम पाती भेजकर संगत के कार्यों एवं सहयोग की मुक्तकंठ से प्रशंसा की है।


भेजे गए पत्र में कहा गया है कि पूरे विश्व में कोविड19 महामारी एक अभूतपूर्व संकट के रूप में उभरकर आई है, जिससे निपटने में हरियाणा सरकार को अनेक सामाजिक एवं धार्मिक संस्थाओं का सहयोग अविस्मरणीय सहयोग मिला। संस्थाओं ने गरीब एवं जरूरतमंद लोगों विशेषकर प्रवासी मजदूरों को राशन, भोजन, दवाइयां, फेस मास्क, सेनेटाइजर उपलब्ध करवाने के अलावा कोविड पीडि़तों के लिए आवश्यक वस्तुएं और सेवाएं उपलब्ध करवाकर एवं सामाजिक दूरी के बारे में जागरुक करके मानव सेवा का एक अनुपम उदाहरण प्रस्तुत किया है। इसके अलावा संस्थाओं ने सरकार द्वारा प्रवासी मजदूरों के लिए लगाए गए राहत कैंपों के संचालन में भी भरपूर सहयोग दिया। इन्हीं संयुक्त प्रयासों के फलस्वरूप हरियाणा अन्य राज्यों की तुलना में इस महामारी से बेहतरीन ढंग से निपट रहा है।


मैं आपकी संस्था द्वारा खुले मन से दिए गए सहयोग एवं सेवाओं की मुक्तकंठ से प्रशंसा करता हूं और आशा करता हूं कि आप भविष्य में भी समाज कल्याण में अपना बहुमूल्य योगदान देते रहेंगे।

 
Have something to say? Post your comment
More National News
बैंक ऑफ बड़ौदा ने टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के साथ मिलकर ग्राहकों और वितरकों के लिए फाइनेश विकल्प पेश किए
गुरुग्राम। हीरो मोटो कॉर्प कंपनी में हुई प्रोपेन गैस लीक, मचा हड़कंप!
कस्टम में सुप्रीटेंडेंट संदीप सिंह ने महिला को दिया प्लाज्मा
शैक्षणिक ढांचे को मजबूती देना हमारा लक्ष्य: सुधीर सिंगला शैक्षणिक ढांचे को मजबूती देना हमारा लक्ष्य: सुधीर सिंगला शैक्षणिक ढांचे को मजबूती देना हमारा लक्ष्य: सुधीर सिंगला
जल्द स्वस्थ हो जनसेवा में जुटेंगे सांसद संजय भाटिया: बोधराज सीकरी
गुरुग्राम: रक्तदान शिविर लगाने पर डेरा सच्चा सौदा गुरुग्राम को किया सम्मानित
लद्दाख में सड़क हादसे का शिकार हुए जवान का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार
स्वतंत्रता दिवस पर हरियाणा में भी फहराया गया था खालिस्तान का झंडा