Friday, April 19, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे : संजय टंडनठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुएस्टीकर पर अंकित जागरूकता संदेश,जो लिफ्ट का बटन दबाने से पहले मतदान के प्रति जागरूक करेगाजाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबूभगवा रंग में रंगेगे सतपाल सांगवान, शुरू करेंगे नई पारीਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ राजनेता के तौर पर कामयाब नहीं हो पाए मनोहर : चौधरी बीरेंद्र सिंह
 
 
 
National

गुरुग्राम की संगत के नाम सीएम मनोहर लाल की पाती

Sanjay Kumar | October 07, 2020 05:19 PM


-कोरोना महामारी में की गई समाजसेवा को सराहा
-शाह सतनाम जी ग्रीन एस वेलफेयर फोर्स विंग ने राशन, दवाओं समेत कई तरह से की लोगों की सहायता

गुरुग्राम। कोरोना महामारी काल में डेरा सच्चा सौदा की शाह सतनाम जी वेलफेयर फोर्स विंग गुरुग्राम द्वारा किए गए समाजसेवा के कार्यों की मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सराहना की है। उन्होंने यहां साध-संगत के नाम पाती भेजकर संगत के कार्यों एवं सहयोग की मुक्तकंठ से प्रशंसा की है।


भेजे गए पत्र में कहा गया है कि पूरे विश्व में कोविड19 महामारी एक अभूतपूर्व संकट के रूप में उभरकर आई है, जिससे निपटने में हरियाणा सरकार को अनेक सामाजिक एवं धार्मिक संस्थाओं का सहयोग अविस्मरणीय सहयोग मिला। संस्थाओं ने गरीब एवं जरूरतमंद लोगों विशेषकर प्रवासी मजदूरों को राशन, भोजन, दवाइयां, फेस मास्क, सेनेटाइजर उपलब्ध करवाने के अलावा कोविड पीडि़तों के लिए आवश्यक वस्तुएं और सेवाएं उपलब्ध करवाकर एवं सामाजिक दूरी के बारे में जागरुक करके मानव सेवा का एक अनुपम उदाहरण प्रस्तुत किया है। इसके अलावा संस्थाओं ने सरकार द्वारा प्रवासी मजदूरों के लिए लगाए गए राहत कैंपों के संचालन में भी भरपूर सहयोग दिया। इन्हीं संयुक्त प्रयासों के फलस्वरूप हरियाणा अन्य राज्यों की तुलना में इस महामारी से बेहतरीन ढंग से निपट रहा है।


मैं आपकी संस्था द्वारा खुले मन से दिए गए सहयोग एवं सेवाओं की मुक्तकंठ से प्रशंसा करता हूं और आशा करता हूं कि आप भविष्य में भी समाज कल्याण में अपना बहुमूल्य योगदान देते रहेंगे।

 
Have something to say? Post your comment
More National News
कांग्रेस के घोषणा पत्र में विदेशी ताकतों की छाप: अनुराग ठाकुर
बौद्धिक संपदा अधिकारों पर पीएचडीसीसीआई की दो दिवसीय आईपी यात्रा संपन्न
देश के लिए प्रगतीशील है केंद्र का बजट:सचदेवा
अनुराग ठाकुर की पहल “एक से श्रेष्ठ” के 500 वें सेण्टर का उपराष्ट्रपति ने किया शुभारंभ
इनेलो के आईएनडीआइए में शामिल होने का विरोध नहीं करेंगे हुड्डा
अयोध्या में रामलाला की मूर्ति स्थापना अवसर पर निहंग लगाएंगे लंगर
राजस्थान में किसान और कमेरा वर्ग  देगा कांग्रेस को चुनाव में करारा जवाब  : औमप्रकाश धनखड़
पंजाब में व्यापारियों के लिए जीएसटी से पहले के बकाए के लिए एकमुश्त निपटारा योजना लागू
अब सिख नहीं कर सकेंगे डेस्टिनेशन शादियां
कृषि-खाद्य प्रणाली और ग्रामीण अर्थव्यवस्था के लिए महिलाओं को मजबूत करना जरूरी